Viral: रेलवे प्लेटफॉर्म पर डिलीवरी बॉय ने इसलिए लगा डाली दौड़, वीडियो देख याद आ जाएगी DDLJ!
Advertisement
trendingNow11358788

Viral: रेलवे प्लेटफॉर्म पर डिलीवरी बॉय ने इसलिए लगा डाली दौड़, वीडियो देख याद आ जाएगी DDLJ!

Delivery Boy: आजकल डिलीवरी बॉएज सोशल मीडिया पर खूब अटेंशन बटोर रहे हैं. ऐसे में इंटरनेट (Internet) पर एक डिलीवरी बॉय का वीडियो लाखों लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको भी डीडीएलजे की याद आ सकती है.

Viral: रेलवे प्लेटफॉर्म पर डिलीवरी बॉय ने इसलिए लगा डाली दौड़, वीडियो देख याद आ जाएगी DDLJ!

Trending Video: सोशल मीडिया पर आपको मनोरंजन का भरपूर कंटेंट देखने को मिलता है. वहीं एक वायरल वीडियो ने कई लोगों को अपना सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) जगाने का मौका दे दिया है. इस वीडियो को किसी रेलवे प्लेटफॉर्म पर शूट किया गया है. वीडियो में डिलीवरी बॉय को देखकर लोगों को बॉलीवुड की कुछ मशहूर फिल्मों (Bollywood Movies) के सीन्स याद आ गए. 

इस वजह से भागा डिलीवरी एजेंट

आपको बता दें कि एक महिला यात्री (Passenger) अपने घर का कोई सामान भूल गई थी. इस सामान को मंगवाने के लिए उसने Dunzo नाम की एक ऐप का इस्तेमाल किया. यही सामान महिला को देने के लिए डिलीवरी एजेंट रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर पहुंचता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को जरूर देखें...

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस

महज 7 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला को उसका पैकेज (Package) थमाने के लिए डिलीवरी एजेंट अपनी जी जान एक कर देता है. डिलीवरी बॉय जितना तेजी से दौड़ सकता था, दौड़ता है और आखिरकार महिला तक उसका पैकेज पहुंचा देता है. इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों को 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) तो कुछ यूजर्स को 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' मूवी की याद आ रही है.

वीडियो ने जीता दिल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर (Share) किया गया है. बता दें कि इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. कुछ ने इस लड़के की तारीफ की तो कुछ ने कहा कि रोजी-रोटी कमाना वाकई में बहुत मुश्किल काम है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news