सड़क किनारे जा रही थी महिला, बाइक पर आए दो लड़कों ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत; CCTV फुटेज वायरल
Advertisement
trendingNow11306428

सड़क किनारे जा रही थी महिला, बाइक पर आए दो लड़कों ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत; CCTV फुटेज वायरल

Delhi Crime: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में दो बाइक सवार चोरों ने महिला से पर्स छीना, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. चोरी की इस वारदात को देखने के बाद लोग सहम से गए हैं.

 

सड़क किनारे जा रही थी महिला, बाइक पर आए दो लड़कों ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत; CCTV फुटेज वायरल

Snatching Crime In Delhi: दिल्ली में होने वाले आपराधिक घटनाएं अक्सर लोगों को सहमा देती हैं. एक और घटना ने लोगों को चौंकाकर रख दिया है. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में दो बाइक सवार चोरों ने महिला से पर्स छीना, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. चोरी की इस वारदात को देखने के बाद लोग सहम से गए हैं. इस घटना में महिला बुरी तरह सड़क पर गिर पड़ी. हालांकि, इस दौरान सड़क पर लोगों की आवाजाही थी, लेकिन कोई भी मदद नहीं कर पाया. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते महीने 30 जुलाई का है, जब वह पैदल सड़क किनारे जा रही थी और पीछे से बाइक सवारों ने पर्स छीन लिया. अब यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सड़क पर अचानक महिला से छीना पर्स

जानकारी के मुताबिक, 30 जुलाई को रात करीब 9 बजकर 50 मिनट पर ग्रेटर कैलाश-वन के एम ब्लॉक मार्केट के पास एक महिला के साथ स्नैचिंग की वारदात हुई है. महिला की उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है और वह जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की निवासी है. उसने बताया कि वो फोर्टिस अस्पताल और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में घुटने का इलाज कराने के लिए जीके-1 के एस ब्लॉक में रह रही थी. जब वह अपने पति और बेटी के साथ एम-ब्लॉक मार्केट से आ रही थी और एचआरजी मार्ग के आईसीआईसीआई बैंक के सामने पहुंची तभी हेलमेट पहने दो अज्ञात लड़के मोटरसाइकिल पर आए और अचानक उनका बैग छीन-झपटकर भाग गए.

 

 

महिला से पर्स छीनने का वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और छानबीन में जुट गई. पुलिस ने जांच में पाया कि जहां पर घटना घटित हुई थी वहां पर एक सीसीटीवी फुटेज लगा हुआ था और इसका वीडियो खंगाला. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य तफ्तीश के साथ जांच कर रही है. बताते चले कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 379/356/34 के तहत केस दर्ज किया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है. महिला समेत आस-पास के लोग इस घटना से घबराए हुए हैं और सतर्कता बरत रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news