Shocking: कुत्ते ने मालिक को दिया गिफ्ट, मुंह में दबाकर चुपके से लाया मौत का सामान..और फिर
Advertisement

Shocking: कुत्ते ने मालिक को दिया गिफ्ट, मुंह में दबाकर चुपके से लाया मौत का सामान..और फिर

Dog And Snake: किसी पालतू कुत्ते द्वारा इस तरह की हरकत करना बेहद चौंकाने वाला है. यह सब तब हुआ है जब कुत्ते का मालिक उससे बहुत ही ज्यादा मोहब्बत करता है और अपने बच्चे की तरह उसकी देखभाल करता है. यह कहानी वायरल हुई तो चर्चा का विषय बन गई है.

Shocking: कुत्ते ने मालिक को दिया गिफ्ट, मुंह में दबाकर चुपके से लाया मौत का सामान..और फिर

Gift For Dog Owner: दुनिया के तमाम लोग पालतू कुत्तों के बेहद शौकीन होते हैं. वे अपने बच्चों की तरह कुत्तों की तमाम नस्लों को पालते हैं. इतना ही नहीं कुत्ते भी इतने वफादार होते हैं कि वे अपने मालिक और उनके घर के लिए अपनी जान की बाजी लगा देते हैं, लेकिन कई बार कुत्तों की हरकतें लोगों को काफी परेशान कर देती हैं. भले ही वे अनजान में की गई हरकतें हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक कुत्ता अपने मालिक के लिए एक खतरनाक सांप ले आया.

दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. 'न्यूयॉर्क पोस्ट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के रहने वाले एक कपल के पास बहुत खूबसूरत कुत्ता था. इस कुत्ते की खूबी यह थी कि वह अपने मालिक को रोज कोई ना कोई सरप्राइज देता रहता था. इसके लिए कुत्ते की मालकिन भी उसकी मदद करती रहती थी. वह उसे गिफ्ट पैक कराकर देती थी ताकि वह कुत्ता अपने मालिक को गिफ्ट दे सके.

कई बार जब उसे कोई गिफ्ट नहीं मिलता था तो घर के ही सामानों को उठाकर मालिक के हाथ में रख देता था. इसी के चलते एक बहुत बड़ा धोखा हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कुत्ते को जब कोई सामान नहीं मिला तो वह घर के बाहर गया. वहां संयोग से एक खतरनाक सांप उसे दिख गया. उसने आव देखा ना ताव देखा, सांप को अपने मुंह में भर लिया.

हालांकि यह हरकत उसके लिए भी काफी नुकसानदेह साबित हो सकती थी. लेकिन सांप ने उसे डसा नहीं, वह सांप को लाया और सीधा मालिक के सामने रख दिया. गनीमत इस बात की नहीं मालिक ने उसे अपने हाथ में नहीं लिया था वरना सांप उसे डस लेता. यह पूरी कहानी खुद उस कुत्ते की मालकिन ने सोशल मीडिया स्पेस पर शेर की तो लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news