दिल्ली के सबसे महंगे इलाके में ये नाई काटता है सिर्फ 50 रुपये में बाल! शख्स ने बोला- किसी के कम नहीं...
Advertisement
trendingNow11999164

दिल्ली के सबसे महंगे इलाके में ये नाई काटता है सिर्फ 50 रुपये में बाल! शख्स ने बोला- किसी के कम नहीं...

Street Barber: लोग महंगे से महंगे हेयरस्टाइलिस्ट के पास जाते हैं और सैकड़ों रुपये देकर चले आते हैं. हालांकि, कुछ वैसी ही कटिंग आजकल सड़क के किनारे हेयर कटिंग करने वाले नाई भी करते हैं, लेकिन जिनके जेब में नोट पड़े हुए हैं वह इन दुकानों पर जाने से कतराते हैं.

 

दिल्ली के सबसे महंगे इलाके में ये नाई काटता है सिर्फ 50 रुपये में बाल! शख्स ने बोला- किसी के कम नहीं...

Street Barber In South Delhi: आज के टाइम में लोग अच्छी जगह से अपने हेयरकट करवाना पसंद करते हैं, ताकि वह लोगों के सामने अच्छे दिखें. पैसे की बचत न करते हुए लोग महंगे से महंगे हेयरस्टाइलिस्ट के पास जाते हैं और सैकड़ों रुपये देकर चले आते हैं. हालांकि, कुछ वैसी ही कटिंग आजकल सड़क के किनारे हेयर कटिंग करने वाले नाई भी करते हैं, लेकिन जिनके जेब में नोट पड़े हुए हैं वह इन दुकानों पर जाने से कतराते हैं. दिल्ली का सबसे महंगा या यूं कहें कि पॉश इलाका साउथ एक्स माना जाता है. इस इलाके में हर चीजें बेहद ही महंगी मिलती हैं. चाहे सब्जी हो या फिर नाई की दुकान पर हेयर कटिंग करवाना.

दिल्ली के पॉश इलाके में सस्ती हेयरकटिंग

एक शख्स ने सड़क के किनारे हेयरकटिंग करने वाले नाई की कहानी बताई और उसके टैलेंट को सराहा. स्ट्रीट नाई भारतीय शहरों और कस्बों के हर कोने में पाए जाते हैं. एक एक्स यूजर शुभो सेनगुप्ता (@shubhos) ने एक ऐसे नाई के बारे में पोस्ट किया, जिसकी साउथ दिल्ली के पॉश ग्रेटर कैलाश मार्केट में फुटपाथ की दुकान है. शुभो सेनगुप्ता एक एक डिजिटल मार्केटर हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, "नाई रोहतास सिंह बाल काटने के लिए केवल 50 रुपये लेते हैं. उसकी दुकान जीके2 (ग्रेटर कैलाश 2) एम ब्लॉक मार्केट में स्थित है.

 

 

ट्वीट करके नाई के बारे में बताया पूरा किस्सा

उन्होंने आगे कहा, "उसी मार्केट में उनके कॉम्प्टिटर टोनी एंड गाइ, ट्रूफिट एंड हिल जैसे हाई-एंड सैलून हैं जो 700 रुपये से 2,000 रुपये के बीच चार्ज लेते हैं." शुभो सेनगुप्ता ने कहा कि वह ऐसी सभी जगहों पर गए हैं और उनके मुताबिक वे सभी वैसी ही क्वालिटी देते हैं. उन्होंने अपने एक्स पोस्ट पर यह भी लिखा, "छोटे उद्यमियों को सपोर्ट करें, वे लिंक्डइन पर सीईओ नहीं हो सकते हैं, लेकिन वे ही हैं जो अर्थव्यवस्था को ऊपर खींचते हैं." इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पोस्ट में नाई का मोबाइल फोन नंबर भी दिया. साथ ही यह भी लिखा कि वह नाई आसपास के इलाकों में होम सर्विस भी देते हैं.

Trending news