Balenciaga का एक और अजीबोगरीब प्रोडक्ट, टेप जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट, कीमत ने उड़ाए होश
Advertisement
trendingNow12183566

Balenciaga का एक और अजीबोगरीब प्रोडक्ट, टेप जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट, कीमत ने उड़ाए होश

Balenciaga: बैलेंसियागा (Balenciaga) अपने अनोखे डिजाइन्स के लिए फेमस है. इस ब्रांड ने एक बार फिर फैशन वर्ल्ड को चौंका दिया है. अपनी लेटेस्ट क्रिएशन टेप की रोल जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया.

 

Balenciaga का एक और अजीबोगरीब प्रोडक्ट, टेप जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट, कीमत ने उड़ाए होश

Balenciaga Product: लग्जरी फैशन ब्रांड अपने प्रोडक्ट्स में नए और अलग आइडियाज लाने के लिए जाने जाते हैं. बैलेंसियागा (Balenciaga) अपने अनोखे डिजाइन्स के लिए फेमस है. इस ब्रांड ने एक बार फिर फैशन वर्ल्ड को चौंका दिया है. अपनी लेटेस्ट क्रिएशन टेप की रोल जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. पहली नजर में ये भले ही अजीब लगे, लेकिन इस ब्रेसलेट पर बैलेंसियागा का आइकोनिक लोगो बना हुआ है और ये चिपकने वाला भी है. ये इस ब्रांड की खासियत को दर्शाता है. कुछ अलग करने की और लग्जरी की परिभाषा को बदलने की कोशिश में बैलेंसियागा ने अनोखा प्रोडक्ट लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं के पद्मराजन? जो एक-दो नहीं 238 बार हारे इलेक्शन, मोदी-राहुल-अटल-मनमोहन से भी मिली है मात

ट्रांसपैरेंट पैकिंग टेप जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट

पिछले महीने पेरिस फैशन वीक के फॉल/विंटर 2024 कलेक्शन में एक ट्रांसपैरेंट पैकिंग टेप जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट दिखाया गया था. असल में चर्चा तब शुरू हुई जब हाइस्नोबाइटी नाम की मीडिया कंपनी ने इस ब्रेसलेट को दिखाते हुए एक टिकटॉक वीडियो और एक इंस्टाग्राम रील पोस्ट किया. इस ऑनलाइन ट्रेंड को देखकर लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर इस ब्रेसलेट की खूब आलोचना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले दर्जी ने ठीक से नहीं सिले ब्लाउज, कंज्यूमर कोर्ट ने दुकानदार पर लगाया 5000 का जुर्माना

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने एक्स के पोस्ट पर कमेंट किया, "एक फेमस लग्जरी फैशन ब्रांड बैलेंसियागा ने अपने लेटेस्ट ब्रेसलेट से फिर से लोगों को हैरान कर दिया है. ये ब्रेसलेट बिल्कुल ट्रांसपैरेंट पैकिंग टेप जैसा दिखता है, बस उसपर ब्रांड का लोगो बना हुआ है. ऊपर से इसकी कीमत भी बहुत ज्यादा बताई जा रही है- 4,000 डॉलर (करीब 3,33,520)! ये तो बिलकुल पागलपन है."

दूसरों ने भी इस पर मजेदार कमेंट्स किए. एक ने लिखा, "लगता है ये पूरा ब्रांड ही एक बड़ा मजाक है." किसी और ने कहा, "ये फैशन कंपनियां तो बस ये टेस्ट कर रही हैं कि लोग बेवकूफ कौन हैं। टेप जैसा दिखने वाला ब्रेसलेट. बैलेंसियागा तो हदें पार कर रही है. ये क्या है? ये $4000 का है? बाप रे." कई लोगों ने रोजमर्रा की चीजों को हाई-फैशन महंगे सामान में बदलने के लिए इस ब्रांड की आलोचना की.

Trending news