Shocking Video: गुस्साए हाथी ने सूंड घोंप-घोंपकर भैंस को मार डाला, देखते रह गए घूमने आए टूरिस्ट
Advertisement

Shocking Video: गुस्साए हाथी ने सूंड घोंप-घोंपकर भैंस को मार डाला, देखते रह गए घूमने आए टूरिस्ट

Elephant Attack Video: हाथी तब तक सूंड से हमला करता रहा, जब तक भैंस की मौत नहीं हो गई. दुर्भाग्य से, वीडियो हाथी द्वारा क्रूरतापूर्वक भैंस की जान लेने के साथ समाप्त हो जाता है. इस फुटेज को देखने वाले दर्शक हाथी के क्रूर हमले से हैरान-परेशान हो गए.

 

Shocking Video: गुस्साए हाथी ने सूंड घोंप-घोंपकर भैंस को मार डाला, देखते रह गए घूमने आए टूरिस्ट

Angry Elephant Video: इंटरनेट के बड़े दायरे में दर्शकों के दिलों को लुभाने वाले कई वीडियो सामने आए हैं. इनमें से, जंगल की सुंदरता और उसका मनमोहक वन्य जीवन हमेशा सामने आता है. इस प्राकृतिक दुनिया में, हाथी जंगल के सच्चे राजा के रूप में शासन करता है. हाल ही में, एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें एक हाथी एक नवजात भैंस के साथ भीषण लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है. इस हैरान कर देने वाली लड़ाई को किसी टूरिस्ट ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया.

हाथी ने कर दिया अचानक हमला

वीडियो में नवजात भैंस को अचानक अपनी जगह से भागते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उसने देख लिया था कि एक हाथी उसकी तरफ तेजी से हमला करने के लिए आ रहा है. हालांकि, भैंस का बच्चा खड़ा होकर रेंगना ही शुरू किया था कि तभी शक्तिशाली हाथी ने आकर अपने सूंड से हमला कर दिया. मुठभेड़ के दौरान भैंस को सिर्फ खुद को बचाते हुए देखा जा सकता है, जबकि हाथी लगाकर उसपर हमला करती रही. हाथी तब तक सूंड से हमला करता रहा, जब तक भैंस की मौत नहीं हो गई. दुर्भाग्य से, वीडियो हाथी द्वारा क्रूरतापूर्वक भैंस की जान लेने के साथ समाप्त हो जाता है. इस फुटेज को देखने वाले दर्शक हाथी के क्रूर हमले से हैरान-परेशान हो गए.

देखें वीडियो-

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो पर कई सारी ऑनलाइन प्रतिक्रियाएं आईं. कई यूजर ने कमेंट में लिखा, "शेर, लकड़बग्घा, तेंदुए और जंगली कुत्तों के साथ मुठभेड़ में जिंदा रह पाना नामुमकिन जैसा हो जाता है, लेकिन एक साथी शाकाहारी के हाथों ऐसे हमला का सामना करना पड़ेगा, किसी ने नहीं सोचा होगा." एक अन्य यूजर ने व्यवहार पर प्रकाश डालते हुए लिखा, "उन लोगों के लिए जो जागरूक नहीं हैं, एक बड़े नर हाथी के मार्गदर्शन के बिना युवा नर हाथी कभी-कभी बिना किसी स्पष्ट कारण के अन्य जानवरों के प्रति क्रूर हो सकते हैं. यह एक घटना है जो घटित होती है." 

Trending news