एयरपोर्ट की जांच मशीन में बैग के अंदर दिखा जीव, खोला तो आई 'म्याऊं म्याऊं' की आवाज
Advertisement
trendingNow11458687

एयरपोर्ट की जांच मशीन में बैग के अंदर दिखा जीव, खोला तो आई 'म्याऊं म्याऊं' की आवाज

XRay Machine: जैसे ही एयरपोर्ट की मशीन से वह सूटकेस होकर गुजरा मशीन ने अलार्म बजा दिया. इसके बाद अधिकारियों ने एक्स रे मशीन को चेक किया तो उसमें से जिंदा बिल्ली निकली. पहले अधिकारियों को यकीन नहीं हुआ था कि वो जिंदा है. लेकिन उसकी आवाज आई तब यकीन हुआ.

एयरपोर्ट की जांच मशीन में बैग के अंदर दिखा जीव, खोला तो आई 'म्याऊं म्याऊं' की आवाज

Airport Security Finds Cat: एयरपोर्ट या मेट्रो जैसी जगहों पर चेकिंग मशीनें लगाईं जाती हैं ताकि किसी भी प्रकार से सुरक्षा व्यवस्था में सेंध ना लगने पाए. इसी बीच एक अमेरिकी एयरपोर्ट से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां चेकिंग के दौरान एक सूटकेस में से कुछ ऐसा निकला कि अधिकारी हैरान रह गए. यह सब तब हुआ जब सूटकेस को देखते ही मशीन ने अलार्म बजा दिया.

दरअसल, यह घटना न्यूयॉर्क के जेएफके एयरपोर्ट की है. यहां चेकिंग गेट पर जैसे ही एक शख्स सूटकेस लेकर पहुंचा और उसके अंदर डाला गया, उस मशीन ने अलार्म बजा दिया. अलार्म बजने के बाद अधिकारियों ने एक्स रे मशीन को चेक किया तो उसमें बिल्ली दिखी. बैग में बिल्ली को देखकर अधिकारियों को यकीन नहीं हुआ कि वो जिंदा है. तुंरत बैग खोला गया इसके बाद बिल्ली 'म्याऊं म्याऊं' की आवाज निकालने लगी. 

इसके बाद अधिकारियों ने तुरंत सुरक्षा स्टाफ को तालाब किया. स्टाफ ने तत्काल सूटकेस के मालिक को बुलाया तो वह यात्री खुद भी हैरान रह गया. उसने बताया कि उसे पता नहीं था कि कैसे वह उसके बैग में पहुंच गई. हालंकि उसने यह जरूर बताया कि यह उसी की बिल्ली है. बाद में यात्री से पूछताछ में पता चला कि अनजाने में बिल्ली बैग में आ गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मालिक ने बताया कि वह तैयार हो रहे थे और उन्हें पता नहीं चल पाया कि यह कैसे हुआ. उसने यह भी कहा कि बिल्ली उनके घर में उनके आसपास ही उछल रही थी. ऐसे में वो बैग में कब आ गई, पता नहीं चल पाया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news