10वीं पास न गवाएं शानदार मौका, सुरक्षा जवान-सुपरवाइजर के लिए जिला-ब्लॉक लेवल पर भर्ती कैंप 22 मार्च से
Advertisement

10वीं पास न गवाएं शानदार मौका, सुरक्षा जवान-सुपरवाइजर के लिए जिला-ब्लॉक लेवल पर भर्ती कैंप 22 मार्च से

Bharti Camp: चयनित अभ्यर्थियों की ट्रेनिंग के बाद 65 साल की आयु तक स्थाई तौर पर नियुक्ति होगी. भारत सरकार के ऐतिहासिक स्थल, औद्योगिक क्षेत्र, चित्तौड़गढ़ और कुम्भलगढ़ किला, मेट्रो स्टेशन, एयरपोर्ट और मल्टीनेशनल क्षेत्रों में नियुक्ति दी जाएगी. 

10वीं पास न गवाएं शानदार मौका, सुरक्षा जवान-सुपरवाइजर के लिए जिला-ब्लॉक लेवल पर भर्ती कैंप 22 मार्च से

Security Personnel Supervisor Jobs: ऐसे युवा जो 10वीं पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए अच्छा मौका है. दरअसल, ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए भर्ती कैंप का आयोजन किया जा रहा है. इसके तहत सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर के तौर पर भर्ती करने के लिए भर्ती कैंपों का आयोजन कल, 22 मार्च 2023 से होने जा रहा है. ये भर्ती कैंप जिला मुख्यालय और ब्लॉक स्तर पर आयोजित किए जा रहे हैं. यहां इन भर्ती कैंपों से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण डिटेल्स दी जा रही है. इच्छुक कैंडिडेट्स इसमें हिस्सा ले सकते हैं. 

आयु सीमा

सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर के लिए आयोजित भर्ती कैंप में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थियों की आयु 21 साल से 35 साल के बीच होनी चाहिए.

जरूरी योग्यता
इस भर्ती कैंप में हिस्सा लेने के लिए अभ्यर्थी 10वीं पास होना चाहिए और उन्हें शारीरिक रूप से स्वस्थ एवं फिजिकली फीट होना चाहिए.
कैडिडेट्स की ऊंचाई - 168 सेमी 
वजन - 56 से 90 किलो के बीच
सीना - 80 से 85 सेमी जरूरी है

जानें कहां कब आयोजित होगा कैंप
कैंप का आयोजन सुबह 11 बजे से होना है. 
पंचायत समिति मसूदा, भिनाय एवं श्रीनगर के लिए - 22 मार्च 
पीसांगन, जवाजा एवं अराई के लिए - 23 मार्च
अजमेर ग्रामीण एवं सिलोरा के लिए - 24 मार्च 
नसीराबाद, केकड़ी एवं सरवाड़ के लिए 25 मार्च 
बाकी के अभ्यर्थियों के लिए 26 मार्च को कैंप आयोजित किया जाएगा.

सैलरी
सुरक्षा जवान को सैलरी के तौर पर 10,000 से 16,000 और सुरक्षा सुपरवाइजर 14,000 से 20,000 तक प्रतिमाह दिया जाएगा. चयनित कार्मिकों को पीएफ, ईएसआईसी, बोनस, मेडिकल सुविधा, इन्श्योरेन्स, सालाना वेतन वृद्धि, दुर्घटना बीमा, आवास और मेस आदि की सुविधाएं दी भी जाएंगी.

नियुक्ति
जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली एवं ग्लोबल इंडिया स्किल डेवलपमेंट के संयुक्त तत्वाधान में केंद्र सरकार के पसारा एक्ट 2005 के तहत ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों के बेरोजगार युवाओं को सुरक्षा गार्ड एवं सुरक्षा सुपरवाइजर के पद पर भर्ती करने के लिए कैंप का आयोजन अजमेर में किया जा रहा है. 

कॉन्टैक्ट नंबर
इच्छुक अभ्यर्थियों को अपने मूल दस्तावेजों के साथ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के लिए निर्धारित तारीख पर उपस्थित होना होगा. अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 8619863856 या 9587638624 पर संपर्क कर सकते हैं.

Trending news