Sarkari Naukri: सरकारी लेक्चरर बनने का मिल रहा मौका, जल्दी उठाएं इस बंपर अपॉर्चुनिटी का फायदा
Advertisement
trendingNow11672129

Sarkari Naukri: सरकारी लेक्चरर बनने का मिल रहा मौका, जल्दी उठाएं इस बंपर अपॉर्चुनिटी का फायदा

OPSC Lecturer Recruitment 2023: ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन ने लेक्चरर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू है. इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 240 से ज्यादा नियुक्तियां होनी हैं. यहां देखें डिटेल्स...

Sarkari Naukri: सरकारी लेक्चरर बनने का मिल रहा मौका, जल्दी उठाएं इस बंपर अपॉर्चुनिटी का फायदा

OPSC Lecturer Recruitment 2023: ओडिशा में लेक्चरर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है. अगर गवर्नमेंट जॉब की तलाश हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है. समय रहते इसका फायदा उठाएं और आवेदन कर दें. बता दें कि ओडिशा लोक सेवा आयोग (Odisha Public Service Commission) ने कुछ दिनों पहले एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया था.

इसके मुताबिक ओडिशा तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण सेवा संवर्ग (ग्रुप-बी) के तहत वैकेंसी निकाली गई हैं. इस भर्ती अभियान के जरिए 13 विभिन्न विषयों में लेक्चरर के कुल 244 पदों पर भर्तियां होनी है. हम आपको इस भर्ती के बारे में सभी जरूरी डिटेल्स यहां दे रहे हैं. 

आवेदन की आखिरी तारीख
लेक्चरर के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और इच्छुक कैंडिडेट्स 26 मई 2023 तक इन पदों के लिए आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो लास्ट डेट का इंतजार न करें, उससे पहले ही फॉर्म भर दें. 

वैकेंसी डिटेल
ओडिशा तकनीकी शिक्षा और प्रशिक्षण सेवा संवर्ग (ग्रुप-बी) के तहत लेक्चरर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. आयोग ने 13 विभिन्न विषयों के लिए कुल 224  पदों पर योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. 

आयु सीमा
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 21 होनी चाहिए. जबकि, उनकी अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है. इस बारे में डिटेल जानकारी के लिए भर्ती नोटिफिकेशन चेक करें.

सिलेकशन प्रोसेस 
इन पदों पर कैंडिडेट्स के सिलेक्शन के लिए उन्हें रिटन एग्जाम क्लियर करना होगा, जिसके बाद उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. 

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन 
सबसे पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट opsc.gov.in पर जाना होगा. 
इसके बाद 'अप्लाई ऑनलाइन' पर क्लिक करें.
अपना रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें.
इसके बाद भर्ती के लिए अपना एप्लीकेशन फॉर्म भरें.
अब डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें और फॉर्म जमा कर दें.
अपना एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करके रख लें. 
अब आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल लें.

Trending news