NIPER Recruitment 2023: मेडिकल ऑफिसर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, कल तक का है समय
Advertisement

NIPER Recruitment 2023: मेडिकल ऑफिसर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, कल तक का है समय

NIPER Recruitment 2023: एनआईपीईआर भर्ती 2023 के तहत विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए केवल कल तक का समय है. इस भर्ती के जरिए एनआईपीईआर की ओर से असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी.

NIPER Recruitment 2023: मेडिकल ऑफिसर समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, कल तक का है समय

NIPER Recruitment 2023: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में नौकरी के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए अच्छी अपॉर्चुनिटी है. दरअसल, एनआईपीईआर (NIPER), हैदराबाद ने कुछ पदों पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए हैं.

इस भर्ती के माध्यम से एनआईपीईआर असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर नियुक्तियां करेगा. इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया अभी जारी है, जो कल, 12 मार्च 2023 को क्लोज कर दी जाएगी. इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए niperhyd.ac.in पर अप्लाई कर सकते हैं. 

इस डेट तक करें अप्लाई
इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपके पास 12 मार्च 2023 तक का ही समय है. आवेदन के लिए केवल कम का दिन बाकी है. ऐसे में इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि फौरन इन पदों के लिए आवेदन कर दें.  

वैकेंसी डिटेल्स
यह भर्ती अभियान 11 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से असिस्टेंट रजिस्ट्रार, सिस्टम इंजीनियर, लाइब्रेरियन और इंफॉर्मेंशन ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर, साइंटिस्ट/टेक्निकल सुपरवाइजर II, जनसंपर्क अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी के  1- 1 पद भरे जाएंगे. जबकि, टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर अनुभाग), जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और अकाउंटेंट के 2-2 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं. 

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन फीस के रूप में 1,000 जमा  करना होगा. जबकि, पीडब्ल्यूडी कैटेगरी कैंडिडेट्स को शुल्क भुगतान में छूट दी गई है.

ये रहा आवेदन करने का आसान तरीका
सबसे पहले एनआईपीईआर की ऑफिशियल वेबसाइट niperhyd.ac.in पर जाएं.
इसके बाद होम पेज पर करियर टैब पर क्लिक करें.
अब भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भर दें.
अगर शुल्क लागू होता है तो निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करें
सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर दें. 
भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट निकाल लें.

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news