GAIL Gas Limited Jobs: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों पर मांगे आवेदन, ये रही डिटेल
Advertisement

GAIL Gas Limited Jobs: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों पर मांगे आवेदन, ये रही डिटेल

GAIL Gas Limited Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट के पदों पर भर्ती निकली है. इसके लिए इच्छुक कैंडिडेट्स 10 मार्च से 10 अप्रैल 2023 तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे. यहां देखें पूरी डिटेल्स...

GAIL Gas Limited Jobs: गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों पर मांगे आवेदन, ये रही डिटेल

GAIL Gas Limited Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है. यहां सीनियर एसोसिएट के पदों पर अभ्यर्थियों के आवेदन  आमंत्रित किए गए हैं. इस भर्ती (GAIL Gas Limited Recruitment 2023) के जरिए कुल 120 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इच्छुक कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट gailgas.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स ध्यान दें कि इस भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया कल, 10 मार्च से 2023 शुरू होने जा रही है. यहां इस वैकेंसी से जुड़ी सभी डिटेल दी जा रही है.

इतने पदों पर निकली वैकेंसी
गेल गैस लिमिटेड में इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 120 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए आवदन करने से पहले कैंडिडेट्स भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

महत्वपूर्ण तारीखें
गेल गैस लिमिटेड की इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 10 मार्च 2023 से होगी.
इन पदों पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स को 10 अप्रैल 2023 तक का समय दिया जाएगा.

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन
आवेदन करने वाले विभिन्न पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है. इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए कैंडिडेट्स भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर लें.

एप्लीकेशन फीस
सीनियर एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 100 रुपये का भुगतान करना होगा. हालांकि, रिजर्एव कैटेगरी जैसे एससी, एसटी आदि कैटेगरी के अभ्यर्थियों को शुल्क भुगतान में छूट दी गई है.

सिलेक्शन प्रोसेस
गेल गैस लिमिटेड में सीनियर एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा और इंटरव्यू राउंड में शामिल होना होगा. 

गेल गैस लिमिटेड भर्ती का नोटिफिकेशन चेक करनें के लिए यहां  क्लिक करें

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news