Doordarshan Jobs 2023: प्रसार भारती में वीडियोग्राफर पदों पर निकली वैकेंसी, ये रही तमाम डिटेल्स
Advertisement
trendingNow11660553

Doordarshan Jobs 2023: प्रसार भारती में वीडियोग्राफर पदों पर निकली वैकेंसी, ये रही तमाम डिटेल्स

Doordarshan Recruitment 2023: प्रसार भारती ने वीडियोग्राफर पदों पर योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स के आवेदन आमंत्रित किए हैं. दूरदर्शन न्यूज की ये भर्तियां कांट्रैक्ट बेसिस पर निकली हैं. इन पदों पर चुने गए कैंडिडेट्स को नई दिल्ली में नियुक्ति मिलेगी.

Doordarshan Jobs 2023: प्रसार भारती में वीडियोग्राफर पदों पर निकली वैकेंसी, ये रही तमाम डिटेल्स

Doordarshan Videographer Recruitment 2023: प्रसार भारती में नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है. यहां वीडियोग्राफर के पदों पर वैकेंसी निकली है. भर्ती के लिए जारी नोटिस के मुताबिक कैंडिडेट्स रोजगार समाचार में विज्ञापन प्रकाशित होने के 15 दिनों के अंदर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स को आवेदन करने में कोई परेशानी आती है तो वे इस ईमेल एड्रेस पर उस समस्या का स्क्रीनशॉट लेकर इस ईमेल एड्रेस hrcell413@gmail.com पर मेल कर सकते हैं. 

कब तक कर सकेंगे आवेदन
प्रसार भारती की ओर से इस भर्ती के लिए विज्ञापन इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर 18 अप्रैल 2023 को जारी हुआ था. आवेदन की आखिरा तारीख की गणना नोटिस रिलीज होने की डेट से की जाएगी. 

वैकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए प्रसार भारती में वीडियोग्राफर के कुल 41 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन 
इन पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा उनके पास सिनेमेटोग्राफी या वीडियोग्राफी में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या इंस्टीट्यूट से डिग्री या डिप्लोमा भी होना चाहिए.  

निर्धारित आयु सीमा
वीडियोग्राफर के पदों के लिए अधिकतम 40 साल की आयु तक के कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं. 

इतना होना चाहिए एक्सपीरियंस
वीडियोग्राफर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास वीडियोग्राफी या सिनेमेटोग्राफी की फील्ड में न्यूनतम पांच साल का अनुभव होना जरूरी है. उन कैंडिडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी जिनके पास MOJO का अनुभव है और जिन्होंने शॉर्ट फिल्म मेकिंग कोर्स अटेंड किया हुआ है.

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

जानें कितनी मिलेगी सैलरी
वीडियोग्राफर के पदों पर चयनित होने पर कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर 40,000 रुपये तक प्रतिमाह दिए जाएंगे.

 कांट्रैक्ट बेसिस पर होगी भर्ती
आपको बता दें कि इन पदों पर चयनित कैंडिडेट्स की नियुक्ति दो साल के लिए की जाएगी. भर्ती से जुड़ी अन्य जरूरी जानकारी देखने के लिए कैंडिडेट्स नोटिस चेक कर लें.  

Trending news