CTU Jobs 2023: चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग को तलाश है कंडक्टर और बस ड्राइवर्स की, 177 पदों पर मांगे आवेदन
Advertisement

CTU Jobs 2023: चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग को तलाश है कंडक्टर और बस ड्राइवर्स की, 177 पदों पर मांगे आवेदन

Bus Conductors And Driver Bharti 2023: चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग ने बस कंडक्टर और हैवी बस ड्राइवर पदों पर भर्तियां निकाली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक अभ्यर्थी 10 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

CTU Jobs 2023: चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग को तलाश है कंडक्टर और बस ड्राइवर्स की, 177 पदों पर मांगे आवेदन

Bus Conductors And Heavy Bus Driver Bharti 2023: अगर आपके पास गाड़ी चलाने का अच्छा खासा एक्सपीरियंस है और बेहतर नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (Chandigarh Transport Undertakings) ने बस कंडक्टर और हैवी बस ड्राइवर पदों पर भर्तियां निकाली है. सीटीयू ने इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 16 मार्च से शुरू है. इच्छुक अभ्यर्थी इसकी आधिकारिक वेबसाइट ctu.chdadmnrectt.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

वैकेंसी डिटेल
भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 177 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इनमें से बस कंडक्टर के कुल 131 पद और हैवी बस ड्राइवर्स के 46 पद शामिल हैं. 

इस डेट तक करें अप्लाई
सीटीयू बस कंडक्टर और हैवी बस ड्राइवर पदों पर भर्ती 2023 के लिए कैंडिडेट्स 10 अप्रैल 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. वहीं, आवेदन शुल्क का भुगतान 15 अप्रैल तक कर सकेंगे. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे तय तारीख या उससे पहले ही आवेदन कर दें. अभ्यर्थी ध्यान दें कि विभाग की तरफ से गलत और अधूरी जानकारी के साथ आवेदन फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

जरूरी योग्यता
बस कंडक्टर और हैवी बस ड्राइवर दोनों पदों के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया अलग-अलग है. अभ्यर्थी आवेदन से पहले भर्ती से जुड़ी योग्यता और अन्य क्राइटेरिया चेक कर लें. 

सिलेक्शन प्रोसेस
इन पदों पर चयन प्रक्रिया के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. इसमें 100 ऑब्जेक्टिव टाइप क्वेश्चन्स का एक पेपर होगा. चयन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा.

एप्लीकेशन फीस
आवेदन शुल्क जनरल, ओबीसी, ईएसएम, डीएसएम (सामान्य) कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 800 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, अनुसूचित जाति, भूतपूर्व सैनिक, डीएसएम (अन्य श्रेणियां) और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 500 रुपये फीस तय है.

ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले इसकी ऑफिशियल वेबसाइट ctu.chdadmnrectt.in पर जाएं.
इसके बाद भर्ती लिंक पर क्लिक करें.
यूजर आईडी और पासवर्ड क्रिएट करके फॉर्म भरें और फीस जमा करें.
इसके बाद फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करें.
अब फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर भविष्य के लिए रख लें.

Trending news