मैरिड कपल को सानिया मिर्जा की सलाह, शादी के बाद ना करें ये गलती
Advertisement
trendingNow12092864

मैरिड कपल को सानिया मिर्जा की सलाह, शादी के बाद ना करें ये गलती

शादी के 14 साल बाद सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक से तलाक ले लिया है. उनका एक बेटा भी है. हाल ही में वह एक वीडियो में नजर आयी हैं, जिसमें उन्होंने मैरिड कपल को ऐसी सलाह दी है.

मैरिड कपल को सानिया मिर्जा की सलाह, शादी के बाद ना करें ये गलती

शादी दो लोगों के बीच एक पवित्र बंधन होता है जो प्यार, विश्वास और सम्मान पर आधारित होता है. शादी के बाद, कपल एक नया जीवन शुरू करते हैं और एक साथ कई उतार-चढ़ाव का सामना करते हैं. लेकिन, कुछ गलतियां हैं जो शादीशुदा जोड़ों को रिश्ते में दरार डाल सकती हैं. हाल ही में, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैरिड कपल को सलाह देती नजर आई हैं.

सानिया मिर्जा को किसी पहचान की जरूरत नहीं. भारत की ये टेनिस खिलाड़ी किसी सुपरस्टार से कम नहीं. खेल की दुनिया में महिलाओं का लोहा मनवाने वाली सानिया मिर्जा का नाम बच्चा-बच्चा जानता है. पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी करके भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं, शादी के 14 साल बाद एक बार फिर सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी चर्चे में है. लेकिन इस बार कारण है, तलाक और पति शोएब की तीसरी शादी. चलिए जानते हैं कि उन्होंने मैरिड कपल को क्या सलाह दी?

सानिया मिर्जा से पूछा गया सवाल
इंटरनेट पर वायरल वीडियो में सानिया मिर्जा से शादीशुदा जोड़े को सलाह देने के लिए कहा गया था. यह सवाल सानिया मिर्जा से सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंकिता साहिगल द्वारा पूछा गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by अंकिता (@sahigal.ankita)

मैरिड कपल को सानिया मिर्जा की सलाह
सानिया मिर्जा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि शादी के बाद खुद को बदलने की कोशिश ना करें. जैसे आप शादी से पहले थे वैसे ही रहें. क्योंकि आपके पार्टनर ने आपको वैसे ही पसंद किया था.

क्या शादी के बाद बदलना जरूरी?
शादी के बाद खुद को अपने पार्टनर के लिए बदलना गलत है. क्योंकि जब रिश्ते में एक बार खुद को सामने वाले की खुशी के लिए बदलने का सिलसिला शुरू होता है, तो यह कभी रुकता नहीं है. इससे कहीं ना कहीं आप खुद को मानसिक रूप से परेशान कर रहे होते हैं. हालांकि अपनी गलती को समझकर इसे सुधारना रिश्ते के लिए बहुत जरूरी होता है.

Trending news