Basant Panchami: सेलेब्स से इंस्पायर ये येलो आउटफिट आप बसंत पंचमी में कर सकती हैं ट्राई
Advertisement

Basant Panchami: सेलेब्स से इंस्पायर ये येलो आउटफिट आप बसंत पंचमी में कर सकती हैं ट्राई

Basant Panchami 2023: यदि आप अभी तक ये तय नहीं कर पाए हैं कि बसंत पंचमी में आपको क्या पहनना है, तो हमारे पास आपके के लिए बॉलीवुड से प्रेरित कुछ आउटफिट हैं. इन आउटफिट्स से इंस्पिरेशन लें और अपना ट्रेडिशनल लुक बनाएं.

Basant Panchami: सेलेब्स से इंस्पायर ये येलो आउटफिट आप बसंत पंचमी में कर सकती हैं ट्राई

Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी एक हिंदू त्योहार है जो माघ के हिंदू महीने के पांचवें दिन मनाया जाता है. यह वसंत के आगमन और सर्दियों के मौसम के अंत का प्रतीक है. देवी सरस्वती को समर्पित यह त्योहार पूरे देश में बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस दिन आमतौर पर लोग पीले कपड़े पहनते हैं क्योंकि यह वसंत के आगमन और फसलों के पकने का प्रतीक है. यदि आप अभी भी ये तय नहीं कर पाए हैं कि बसंत पंचमी में आपको क्या पहनना है, तो हमारे पास आपके के लिए बॉलीवुड से प्रेरित कुछ आउटफिट हैं. इन स्टाइलिश सेलेब्रिटीज के आउटफिट्स से इंस्पिरेशन लें और अपना ट्रेडिशनल लुक बनाएं.

येलो वेलवेट कुर्ता
पीले रंग का वेलवेट कुर्ता बसंत पंचमी के लिए परफेक्ट आउटफिट हो सकता है क्योंकि ये आपको गर्म रखने के साथ-साथ स्टाइलिश भी बनाएगा. अभिनेत्री कीर्ति सुरेश का स्टनिंग वेलवेट कुर्ता सेट एक परफेक्ट फेस्टिव इंस्पिरेशन है. कीर्ति ने फुल स्लीव्स और बॉर्डर पर प्लीट पैटर्न वाले येलो वेलवेट कुर्ते के साथ वाइड-लेग येलो पैंट पहना है. कीर्ति के सलवार आउटफिट में एक विस्तृत चांदी का शीशा और जरी कढ़ाई है.

येलो अनारकली सूट
सोनम कपूर एक एब्सलूट फैशनिस्टा हैं और अपनी प्यारी उपस्थिति के साथ अभिनेत्री अक्सर फैशन इंस्पिरेशन देती हैं. त्योहार हो या शादी, अनारकली सूट एक टाइमलेस फैशन आइटम है जो हर किसी पर अच्छा लगता है. हर महिला के लिए एक ड्रीम पोशाक है सोनम का पीला अनारकली सूट जिसमें सुनहरे रेशम के धागे का विवरण है. एक पीले रंग की अनारकली लें, इसे दुपट्टे से सजाएं, अपने बालों को गजरा के साथ एक स्लीक बन में स्टाइल करें और
आकर्षक झुमके पहनें.

येलो नेस साड़ी
साड़ी महिलाओं की सबसे अच्छी दोस्त होती है और आपके पसंदीदा बॉलीवुड फैशनिस्टा भी इसे जानते हैं. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज द्वारा पहनी गई शानदार पीली साड़ी और ब्लाउज बसंत पंचमी के लिए परफेक्ट आउटफिट इंस्पिरेशन हैं. नेट वाली साड़ियां हल्की, आराम से मैनेज होने वाली और सुंदर दिखती है. इसके साथ जाने के लिए आप येलो नेट साड़ी और मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज चुनें. आकर्षक झुमके के साथ लुक को स्टाइल करें. चमकदार दिखने के लिए अपने बालों को खुला रखें और थोड़ा मेकअप करें.

थ्री-पीस इंडो वेस्टर्न ड्रेस
अगर आप ट्रेडिशनल साड़ी और कुर्ते से बोर हो चुकी हैं तो एक्सपेरिमेंट करने का समय आ गया है. अभिनेत्री मृणाल ठाकुर का येलो आउटफिट मॉडर्निटी और एथनिसिटी का एक परफेक्ट मिश्रण है. हॉल्टर नेक के साथ येलो क्रॉप टॉप ब्लाउज चुनें और इसे चमकीले पीले शरारा पैंट के साथ पहनें. अपने लुक को येलो श्रग से लेयर करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news