Wrestlers Protest: पहलवान बिरादरी में पड़ गई फूट! धरने की परमिशन पर कौन सच्चा-कौन झूठा?
Advertisement
trendingNow11742990

Wrestlers Protest: पहलवान बिरादरी में पड़ गई फूट! धरने की परमिशन पर कौन सच्चा-कौन झूठा?

Babita Phogat's Statement: साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने दावा किया कि आंदोलन को BJP नेताओं का समर्थन था. बबीता ने आंदोलन की इजाजत दिलवाई थी. हालांकि, बबीता फोगाट ने इससे साफ इनकार कर दिया है और कहा है कि लेटर पर मेरे साइन नहीं हैं.

Wrestlers Protest: पहलवान बिरादरी में पड़ गई फूट! धरने की परमिशन पर कौन सच्चा-कौन झूठा?

Sakshi Malik Vs Babita Phogat: दिल्ली (Delhi) में जंतर-मंतर (Jantar-Mantar) पर पहलवानों के धरने (Wrestlers Protest) पर नया विवाद शुरू हो गया है. शुक्रवार शाम पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने अपने पति के साथ एक वीडियो ट्वीट कर कई बड़े खुलासे किए और आंदोलन के पीछे बीजेपी (BJP) का हाथ बताया. साक्षी मलिक ने दावा किया कि जंतर-मंतर पर धरने के लिए बीजेपी नेता और अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) और सोनीपत (Sonipat) में बीजेपी के जिलाध्यक्ष तीर्थ राणा ने ही कहा था. इस दावे पर साक्षी ने एक लेटर भी दिखाया है, अब इस पर आज बबीता फोगाट ने जवाब दिया है और बबीता फोगाट ने साफ कहा कि जो कागज दिखाया गया उस पर मेरे हस्ताक्षर नहीं थे और वो कभी भी धरने के समर्थन में नहीं थी.

पहलवानों के धरने पर नया विवाद शुरू

दिल्ली में जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने पर नया विवाद शुरू हो गया है. कल शाम पहलवान साक्षी मलिक ने अपने पति के साथ एक वीडियो ट्वीट कर कई बड़े खुलासे किए और आंदोलन के पीछे बीजेपी का हाथ बताया. साक्षी ने दावा किया कि जंतर-मंतर पर धरने के लिए बीजेपी नेता और अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट और सोनीपत में बीजेपी के जिलाध्यक्ष तीर्थ राणा ने ही कहा था.

साक्षी मलिक ने दिखाया लेटर

इस दावे पर साक्षी ने एक लेटर भी दिखाया और इस पर आज बबीता फोगाट ने जवाब दिया है. बबीता फोगाट ने साफ कहा कि जो कागज दिखाया गया उस पर मेरे हस्ताक्षर नहीं थे और वो कभी भी धरने के समर्थन में नहीं थीं. बल्कि अब जनता साक्षी मलिक के मंसूबों को समझ चुकी हैं. बबीता ने कहा कि साक्षी कांग्रेस के हाथ की कठपुतली बन चुकी हैं और अब समय आ गया है वो अपनी असल मंशा लोगों को बताएं.

आंदोलन में पहलवानों के बीच 'दंगल'?

बबीता फोगाट कहा कि मुझे बड़ा दुख हुआ और हंसी भी आई- जब मैं अपनी छोटी बहन और उनके पति देव का वीडियो देख रही थी. सबसे पहले तो मैं ये स्पष्ट कर दूं कि जो अनुमति का कागज छोटी बहन दिखा रही थीं, उस पर कहीं भी मेरे हस्ताक्षर या मेरी सहमति का कोई प्रमाण नहीं है. ना दूर-दूर तक इससे मेरा कोई लेना-देना है.

जरूरी खबरें

लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा को शिकस्त देने के लिए अखिलेश यादव ने तैयार किया ये फॉर्मूला
पहले काटी गर्दन, फिर स्कूल में लगाई आग; ISIS की दरिंदगी से कांपी दुनिया: 40 की मौत

Trending news