Brij Bhushan Singh: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बताया अपनी जान को खतरा, कहा-आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति का हाथ
Advertisement

Brij Bhushan Singh: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बताया अपनी जान को खतरा, कहा-आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति का हाथ

Brij Bhushan Singh: दिल्ली रेस्लर आंदोलन पर बृजभूषण शरण सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है...बृजभूषण सिंह ने कहा कि इस पूरे आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति का हाथ है...

Brij Bhushan Singh: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बताया अपनी जान को खतरा, कहा-आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति का हाथ

नीतीश पांडेय/गोंडा: राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) अपने राजनीतिक करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.  दिल्‍ली के जंतर-मंतर (Jantar-Mantar) पर उनको गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन चल रहा है. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद दिल्‍ली पुलिस ने बीजेपी सांसद पर एफआईआर दर्ज कर ली है. इसमें पॉक्‍सो एक्‍ट भी शामिल है. सांसद बृजभूषण सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है.  आपको बता दें कि बृजभूषण सिंह पर महिला खिलाड़ियों ने शोषण का आरोप लगाया है.

आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति का हाथ
सांसद बृजभूषण सिंह ने मीडिया को बताते हुए कहा कि जंतर मंतर पर चल रहे आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति (Industrialist) का हाथ है. बृजभूषण सिंह ने कहा कि मुझे अपनी जान का खतरा है. इसके साथ ही इन्होंने स्पष्ट कर दिया कि सांसदी जनता की दी हुई है इस्तीफे का सवाल नहीं उठता. फिलहाल राजनीतिक मुद्दा गर्म है और सांसद कह रहे हैं पिछले कई महीनों से साजिश रची जा रही है.

एक परिवार और एक ही अखाड़े का कुश्ती पर कब्जा क्यों? BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह का पलटवार

महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद एफआईआर दर्ज हो चुकी है. सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा था कि यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथ से बाहर जा  चुकी है. पॉलिटिकल पार्टियों का इसमें प्रवेश हो चुका है. विरोधी मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं. इतना ही नहीं सांसद ने पहलवान बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) पर आरोप लगाते हुए कहा कि बजरंग एक लड़की से बात कर रहे हैं और उससे कह रहे हैं कि किसी भी कीमत पर कोई लड़की उपलब्ध कराओ.

Azamgarh Accident: आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 3 महिला समेत 5 की मौत

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना
 महिला पहलवान धरने पर बैठी हैं. बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाने वालीं महिला पहलवान लंबे समय से उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं. उनकी मांग है कि वह अपने पद से इस्‍तीफा दें, साथ ही उनकी  गिरफ्तारी हो. विनेश फोगाट और साक्षी मलिक जैसे पहलवान बृजभूषण की खिलाफत कर रहे हैं. वहीं बृजभूषण शरण सिंह लगातार महिला पहलवानों के आरोपों को नकारते रहे हैं.

WATCH: जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों से मिलीं प्रियंका गांधी, कही ये बात

 

Trending news