CM योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत, पत्नी-ड्राइवर घायल
Advertisement
trendingNow11320070

CM योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत, पत्नी-ड्राइवर घायल

Motilal Singh Died: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसुनवाई अधिकारी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जबकि पत्नी और ड्राइवर घायल हो गए हैं. पत्नी को गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

CM योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत, पत्नी-ड्राइवर घायल

UP CM OSD Died: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसुनवाई अधिकारी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जबकि पत्नी और ड्राइवर घायल हो गए हैं. पत्नी को गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा बस्ती जिले के पास मुंडेरवा थाना के एनएच 28 खझौला की है, जहां मोतीलाल सिंह की कार एक पेड़ से टकरा गई, जिसमें उनकी मौत हो गई. 

मोतीलाल सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताया है. सीएम योगी के ऑफिस की ओर से ट्वीट में कहा गया, 'सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर सड़क हादसे में मोतीलाल सिंह के निधन पर शोक जताया है. भगवान उतनी आत्मा को शांति दे और परिवार को यह दुख सहने की क्षमता दे. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि किसी जानवर को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है.  

पिछले दिनों सीएम योगी ने गोरखपुर स्थित शिविर कार्यालय में तैनात जन सामान्य निवारण अधिकारी/ओएसडी मोतीलाल सिंह का कार्यकाल 30 सितंबर तक बढ़ाया गया था. जब मोतीलाल सिंह गोरखपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त पद से रिटायर हुए तो वह गोरखपुर मंदिर से जुड़ गए थे. वह वहां लोगों की समस्या सुनते थे. 

जानकारी के मुताबिक ओएसडी मोतीलाल सिंह किसी काम से लखनऊ जा रहे थे. जैसे ही वह गोरखपुर से बस्ती जिले के मुंडेरवा स्थित एनएच पर पहुंचे, अचानक सामने एक जानवर आ गया, जिसे बचाने की कोशिश में गाड़ी पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो तहस-नहस हो गई. ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे के बाद सीएम योगी ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स से बात की और ओएसडी की पत्नी को बेहतर इलाज देने को कहा. बताया जा रहा है कि सीएम योगी आज गोरखपुर का दौरा कर मोतीलाल सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news