IAS Pooja Khedkar: कौन था वो लड़का, जिसके साथ होटल में गईं पूजा खेडकर की मां, नाम बदल बुक किया कमरा, खुली पोल
Advertisement
trendingNow12342833

IAS Pooja Khedkar: कौन था वो लड़का, जिसके साथ होटल में गईं पूजा खेडकर की मां, नाम बदल बुक किया कमरा, खुली पोल

IAS Puja Khedkar Mother Manorama Khedkar:  विवादों में घिरीं ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को किसान को धमकाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है, अब पूजा खेडकर की मां के बारे में कई सारे खुलासे हो रहे हैं.

IAS Pooja Khedkar: कौन था वो लड़का, जिसके साथ होटल में गईं पूजा खेडकर की मां, नाम बदल बुक किया कमरा, खुली पोल

IAS Puja Khedkar Mother: फर्जीवाड़े के मामले में घिरीं ट्रेनी IAS ऑफिसर पूजा खेडकर को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच पूजा खेडकर की मां मनोरमा को पुणे ग्रामीण पुलिस ने किसानों को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. अब पूजा खेडकर की मां के बारे में कई सारे खुलासे हो रहे हैं. 

होटल में रुकी थीं पूजा खेडकर की मां
मनोरमा खेडकर को महाड के एक होटल से हिरासत में लिया गया था. वह यहां पहचान बदलकर रह रही थीं. होटल के मालिक का कहना है कि वह इंदुबाई नाम की पहचान की पहचान से रूम बुक कराया था. 
रिपोर्ट के मुताबिक, मनोरमा खेडकर रायगढ़ के महाड के एक लॉज में नाम बदलकर रुकी थीं.

यह भी पढ़ें:- IAS Pooja Khedkar: आईएएस पूजा खेडकर की मां गिरफ्तार, बेटी के मामले में दिखाई दबंगई, किसानों को पिस्तौल लेकर धमकाया

रात आठ बजे एक लड़के के साथ होटल में पहुंचीं
मनोरमा कल रात 8 बजे एक लड़के के साथ होटल पहुंची थीं. होटल मालिक ने एक मीडिया संस्‍थान से बातचीत में बताया कि पूजा की मां मनोरमा ने रातभर के लिए 1 हजार दिए थे. मनोरमा का प्लान यहां रात भर रूकने का था. उनके साथ एक लड़का भी आया था.

कौन था वह लड़का?
पूजा की मां जिस लड़के के साथ होटल में ठहरी थीं, उसे अपना बेटा बताया था, लेकिन असली सच्चाई यह है कि वह कैब ड्राइबर था. मैनेजर ने बताया कि मनोरमा ने लड़के को अपना बेटा बताया था. होटल में एंट्री के समय उनके पास सिर्फ एक बैग था और कमरे में जाने के बाद उन्होंने रूम लॉक कर लिया. डिनर करने भी वे लोग कमरे से बाहर नहीं आए. पुलिस ने उन्हें रात 2 बजे हिरासत में ले लिया था. 

फेक आधार कार्ड पर बुक किया कमरा
मीडिया रिपोर्ट की माने तो ट्रेनी IAS ऑफिसर पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक लॉज में रूम बुक करने के लिए फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसने लॉज तक पहुंचने के लिए एक प्राइवेट कैब हायर की थी. मनोरमा कैब ड्राइवर के साथ एक ही रूम में ठहरी हुई थी. 

यह भी पढ़ें:- कौन हैं पूजा खेडकर? 6 बार झूठ बोलकर बनीं IAS! ऑडी पर लाल बत्ती, गाड़ी के VIP नंबर से हुआ खुलासा और फिर...

जीपीएस के जरिए पुलिस ने लगाया सुराग
मनोरमा की गिरफ्तारी को लेकर होटल के मालिक का कहना है कि गुरुवार तड़के 3.30 बजे लेडी कॉन्स्टेबल के साथ पुलिस की एक टीम यहां पहुंची थी और सुबह लगभग बजे यहां से चली गई. इस दौरान पुलिस मनोरमा को भी अपने साथ ले गई. पुलिस की माने तो जीपीएएस के जरिए पूजा की मां का लोकेशन का पता चला था.

फरार चल रही थीं पूजा की मां
मनोरमा खेडकर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे ​​पिस्तौल से किसानों को धमकाती नजर आ रही थीं. 13 जुलाई को मनोरमा समेत 7 लोगों के खिलाफ पौड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था. FIR में आर्म्स एक्ट के चार्ज भी शामिल किए गए थे. केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हो गई थीं.

Trending news