Seema Haider Love Story: सीमा हैदर को कैसे मिल सकता है भारत का वीजा? सचिन को करना होगा बस ये काम
Advertisement
trendingNow11782968

Seema Haider Love Story: सीमा हैदर को कैसे मिल सकता है भारत का वीजा? सचिन को करना होगा बस ये काम

Seema Haider News: सीमा हैदर (Seema Haider) को भारत में रहने की इजाजत मिलेगी या उन्हें वापस पाकिस्तान भेज दिया जाएगा. क्या सीमा भारत का वीजा लेकर यहां रुक सकती हैं और इसके लिए क्या नियम हैं, इसके बारे में जानते हैं.

Seema Haider Love Story: सीमा हैदर को कैसे मिल सकता है भारत का वीजा? सचिन को करना होगा बस ये काम

Seema Haider Sachin Love Story: हिंदुस्तान की बहू बन चुकी सीमा हैदर (Seema Haider) को भारत में बेहद प्यार मिल रहा है. उसे सिर आखों पर बिठाया जा रहा है और अब सीमा भी सचिन (Sachina) और हिंदुस्तान को छोड़ वापस पाकिस्तान (Pakistan) किसी भी कीमत पर जाना नहीं चाहतीं. लेकिन हिंदू बन चुकीं सीमा का ये खिलखिलाता चेहरा पाकिस्तान को नागवार गुजर रहा है. सीमा के भारत में रहने से पाकिस्तान बौखला चुका है और पाकिस्तान के सिंध से आई ये तस्वीरें उसी का सबूत हैं. सिंध के कंधकोट में पाकिस्तान के कायर डाकुओं ने हिंदू मंदिर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया. इस अटैक में कई आधुनिक हथियारों का इस्तेमाल किया गया. हमलावरों ने ना केवल मंदिर को निशाना बनाया बल्कि अंधाधुंध गोलीबारी भी की. वहीं, सीमा ने अपनी जान को पाकिस्तान में खतरा बनाया है कि आइए जानते हैं कि सीमा को भारत का वीजा कैसे मिल सकता है.

सीमा हैदर को कैसे मिल सकता है वीजा?

गौरतलब है कि फिलहाल, सीमा हैदर को पाकिस्तान भेजने की कोई योजना नहीं है. अब सवाल ये है कि क्या सीमा हैदर को भारत में रहने के लिए वीजा दिया जा सकता है. इस संबंध में सूत्रों का कहना है कि अगर सचिन पति के तौर पर इसके लिए अर्जी देते हैं तो सीमा हैदर को लंबी अवधि का वीजा दिया जा सकता है. दूसरी तरफ, सीमा हैदर और उनके भारत आने के मकसद को लेकर जांच-पड़ताल शुरू हो गई है. अगर सीमा 

यूपी ATS ने शुरू की जांच-पड़ताल

सीमा हैदर को लेकर यूपी ATS ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. सीमा हैदर के दुबई-नेपाल नेटवर्क की जांच होगी. मोबाइल नंबरों की पड़ताल होगी. परिजनों की भी जानकारी ATS जुटाएगी. एटीएस पता करेगी कि सीमा हैदर का पाकिस्तान से भारत तक नेटवर्क कैसे है? इतनी आसानी से भारत कैसे आ गईं? नेपाल से भारत कैसे आईं? पाकिस्तान से दुबई कैसे गईं? दुबई से नेपाल कैसे आईं? दुबई-नेपाल जाने में किसकी मदद ली? कौन से मोबाइल नंबर इस्तेमाल किए? खुद और परिवार की प्रोफाइल क्या है?

पाकिस्तान को नागवारा है सीमा का हिंदू बनना

इतना ही नहीं पिछले एक महीने में सिंध के डाकुओं ने बच्चों और पुलिस अधिकारियों समेत 30 लोगों को अगवा भी कर लिया है. पाकिस्तान से 4 बच्चों को लेकर भारत आई सीमा हैदर भी सिंध से हैं. इसी को लेकर पाकिस्तानी डकैतों ने धमकी भी दी थी कि अगर सीमा हैदर को पाकिस्तान वापस नहीं भेजा गया तो वो पाकिस्तान में मंदिरों पर हमले करेंगे.

पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार

पाकिस्तान के अधिकतर लोग सीमा के इस्लाम छोड़ हिंदू बनने से नाराज हैं और उसे सजा देने की मांग कर रहे हैं. बहरहाल पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को सचिन से प्यार करना भारी पड़ रहा है. सीमा को लेकर पाकिस्तान में गदर मच गया है..पहले धमकी और अब हमलों से पाकिस्तान में हिंदुओं के लिए चुनौती बढ़ गई है.

जरूरी खबरें

इन राज्यों में 3 दिनों तक होगी भारी बारिश, हालात होंगे खराब; IMD ने जारी की चेतावनी
सचिन ही नहीं.. कई लड़कों को फंसा चुकी है सीमा? वायरल वीडियो में चौंकाने वाला दावा

Trending news