श्रीगंगानगर: ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्यालय का किया घेराव,अघोषित बिजली कटौती को लेकर आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747676

श्रीगंगानगर: ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्यालय का किया घेराव,अघोषित बिजली कटौती को लेकर आक्रोश

श्रीगंगानगर न्यूज: ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्यालय का घेराव किया. अघोषित बिजली कटौती को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. करीब 10 दिनों से बार बार अघोषित बिजली कटौती का आरोप लगाया गया है.

श्रीगंगानगर: ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्यालय का किया घेराव,अघोषित बिजली कटौती को लेकर आक्रोश

Karanpur,Sriganganagar:  गजसिंहपुर क्षेत्र में करीब 10 दिनों से विद्युत निगम द्वारा लगाए जा रहे बार बार अघोषित कट को लेकर आप कार्यकर्ता और दर्जनों ग्रामीणों ने विद्युत निगम कार्यालय का घेराव किया. गुस्साए लोग जब विद्युत निगम कार्यालय पहुंचे तो विद्युत निगम कार्यालय का लैंडलाइन फोन बंद मिला.

पंखे कूलर बंद करके दिलाया एहसास

 लोगों के पहुंचने के बाद लैंडलाइन फोन की वायर जोड़ी गई. विद्युत निगम दफ्तर में उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया. पिछले दिनों से लगातार जारी अघोषित बिजली कटौती को लेकर लोगों में  काफी आक्रोश देखा गया. नागरिकों ने एईएन के कार्यालय में घुसते ही पंखे कूलर बंद कर दिए व गर्मी में वार्ता की.

 विद्युत आपूर्ति बहाल करने की मांग

उन्होंने एईएन को एहसास दिलाया कि अगर बत्ती गुल होती है तो नागरिक कितने परेशान होते हैं.आम आदमी पार्टी लोकसभा क्षेत्र के प्रोफेसर सुखविंदर सिंह वानर ने विद्युत निगम कर्मचारियों पर लाहपरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए AEN को ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति बहाल करने की  मांग की है.

बता दें कि करीबन 10 दिनों से आंधी तूफान आने के बाद लगातार बिजली घोषित कटौती की जा रही है. ऐसे में उमस भरी गर्मी में अघोषित कटौती से नागरिकों का बुरा हाल है.उसी का नतीजा है कि भीषण गर्मी के दौर में दिन में कम से कम ढेड़ दर्जन बार अघोषित घोषित विद्युत कटौती की जा रही है,जिससे आमजन त्रस्त है.. पिछले दिनों से लगातार जारी अघोषित बिजली कटौती को लेकर लोगों में  काफी आक्रोश देखा गया. नागरिकों ने एईएन के कार्यालय में घुसते ही पंखे कूलर बंद कर दिए व गर्मी में वार्ता की.

यह भी पढ़ेंः 

तूफान बिपरजॉय की वजह से 15 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, प्रभावी इलाकों का सीएम गहलोत ने किया हवाई सर्वे

जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, टायर पंचर, गोलियां चली, जानिए पूरा मामला

Trending news