श्रीगंगानगर: आरएलपी की जनहुंकार रैली का हुआ आयोजन, हनुमान बेनीवाल ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755411

श्रीगंगानगर: आरएलपी की जनहुंकार रैली का हुआ आयोजन, हनुमान बेनीवाल ने कही ये बड़ी बात

श्रीगंगानगर न्यूज: घडसाना में आरएलपी की जनहुंकार रैली के आयोजन के दौरान आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वसुंधरा सरकार 2004 में हुए अजमेर समझौते को लागू नहीं करवा पाई.

श्रीगंगानगर: आरएलपी की जनहुंकार रैली का हुआ आयोजन, हनुमान बेनीवाल ने कही ये बड़ी बात

Anupgarh, Sriganganagar: घड़साना में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के द्वारा जन हुंकार रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए.आरएलपी के सुप्रीमो और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस और भाजपा को आड़े हाथों लिया.

हनुमान बेनीवाल ने सभा के दौरान अनूपगढ़ विधानसभा के लोगों को आश्वस्त किया है कि अगर आरएलपी विधानसभा चुनाव में अनूपगढ़ विधानसभा से जीत हासिल करती है तो अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करवाया जाएगा.

हनुमान बेनीवाल सहित अन्य नेताओं का हुआ भव्य स्वागत

आरएलपी के सुप्रीमो और सांसद हनुमान बेनीवाल,खींवसर के विधायक नारायण बेनीवाल, मेड़ता सिटी की विधायक इंदिरा देवी,विजयपाल बेनीवाल सहित अन्य नेताओं का घडसाना पहुंचने पर स्थानीय लोगों के द्वारा भव्य स्वागत किया गया. सभा स्थल से लगभग 1 किलोमीटर की दूरी से एक रैली का आयोजन किया गया. रैली के दौरान सभी नेताओं पर स्थानीय लोगों के द्वारा भारी पुष्प वर्षा की गई.

हनुमान बेनीवाल ने भाजपा और कांग्रेस को लिया आड़े हाथों

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि 2004 अनूपगढ़ विधानसभा में सिंचाई पानी की मांग को लेकर किसानों के द्वारा आंदोलन किया गया था.इस आंदोलन में आधा दर्जन से अधिक लोग मारे गए थे. इसका सबक यहां की जनता ने आगामी विधानसभा चुनावों में वसुंधरा राजे को सिखाया था.

उन्होंने कहा कि अजमेर जेल में समझौता हुआ था कि इंदिरा गांधी नहर परियोजना के फर्स्ट फेज का 58% पानी किसानों को दिया जाएगा मगर यह समझौता अभी तक लागू नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी का प्रत्याशी अनूपग़ढ़ विधानसभा में आगामी चुनाव जीतता है तो वह इस समझौते को लागू करवाएंगे.

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अनूपगढ़ विधानसभा में 6ए भूमि के काफी किसान हैं मगर इन भूमि के मालिकों को भूमि बेचने का अधिकार नहीं है. अगर उनका विधायक बनता है तो वह किसानों का अधिकार दिलवाएंगे. कार्यक्रम के दौरान आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने युवाओं को नशे से दूर रहने की भी शपथ दिलाई.

उन्होंने कहा कि अगर उनका विधायक बनता है तो नशे को जड़ से खत्म करने का प्रयास करेंगे. बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी किसानों और युवाओं की पार्टी है और उनकी पार्टी के गठन का उद्देश्य है कि किसानों को उनका हक मिले. जो वादा कांग्रेस सरकार ने कर्ज माफी का किया था कांग्रेस ने इसे पूरा नहीं किया है, किसानों की कर्ज माफी है, स्टेट हाईवे टोल मुक्त हो. उन्होंने जनता को आश्वस्त किया है कि आरएलपी इन्हीं मुद्दों पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

एएसआई को करवाया लाइन हाजिर

आरएलपी की सभा के दौरान एक महिला हनुमान बेनीवाल के समक्ष पेश हुई और उन्हें घड़साना पुलिस थाने के एएसआई राम सिंह की शिकायत की.महिला ने बेनीवाल को बताया कि एएसआई राम सिंह के द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है. इस पर हनुमान बेनीवाल ने तुरंत उच्चाधिकारियों से फोन पर संपर्क कर एएसआई राम सिंह को लाइन हाजिर करवा दिया.

ये भी पढ़ें-  एक ही दिन छूट जाएगी शराब पीने की आदत! इन आसान टिप्स को करें फॉलो

ये भी पढ़ें-  मेथी, अजवाइन और काला जीरा खाने से बॉडी को मिलेंगे हजारों फायदे

ये भी पढ़ें- मुंबई दिल्ली एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर, एक पल की झपकी पड़ गई भारी, 5 लोग ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

 

Trending news