सवाई माधोपुर न्यूज: सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का बामनवास दौरा,गहलोत सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1791234

सवाई माधोपुर न्यूज: सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का बामनवास दौरा,गहलोत सरकार पर साधा निशाना

सवाई माधोपुर न्यूज: सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने बामनवास दौरे के दौरान सड़क का शिलान्यास किया. साथ ही उन्होंने जन समस्याओं को भी सुना. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं के विरोध में "अब नहीं चाहेगा राजस्थान" कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

सवाई माधोपुर न्यूज: सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का बामनवास दौरा,गहलोत सरकार पर साधा निशाना

Bamanwas, Sawai Madhopur: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक दल अब क्षेत्र में सक्रिय होने लगे हैं. सवाई माधोपुर जिले में हॉट सीट मानी जाने वाली बामनवास विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस व भाजपा दोनों ही दल पुरजोर कोशिशों में जुट गए हैं. इसी के तहत टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया आज बामनवास दौरे पर रहे. बामनवास आगमन पर स्थानीय भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद जौनपुरिया का भव्य स्वागत किया गया.'' अब नहीं सहेगा राजस्थान'' कार्यक्रम के तहत सांसद जौनपुरिया ने बामनवास क्षेत्र का दौरा किया. 

इस दौरान सांसद ने डाबर, खेडली,नागर खेड़ा, रमजानीपुरा आदि गांवों में दौरा कर स्थानीय लोगों से चर्चा की और उनकी समस्याओं को सुना. सांसद जौनापुरिया ने इस दौरान विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया.

सड़क का किया शिलान्यास

सांसद ने खेडली पंचायत के नागरहेडा गांव में इंटरलॉकिंग सड़क का शिलान्यास किया. वहीं चांदनहोली पंचायत के गांव रमजानी पूरा में सांसद कोष से नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया.सांसद जौनपुरिया ने विभिन्न गांव में आयोजित लघु चौपालों को संबोधित करते हुए राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सांसद जौनपुरिया ने कहा कि वर्तमान में राजस्थान सरकार भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी है. राजस्थान का प्रशासन भी विधायकों के कहे अनुसार ही कार्य कर रहा है. सांसद ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के शासन में बढ़ते भ्रष्टाचार,अपराध और लचर कानून व्यवस्था, महंगाई,बेरोजगारी,युवाओं व शिक्षकों के साथ हो रहे अन्याय और महिलाओं के साथ निरंतर हो रही जघन्य अपराध की घटनाओं को लेकर "अब नहीं चाहेगा राजस्थान" कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

इसी के तहत विभिन्न गांव में दौरा कर स्थानीय ग्रामीणों को जागरूक किया गया है. सांसद जौनपुरिया ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जमकर सराहते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सवाई माधोपुर जिले में पेयजल योजना के तहत 4623 करोड रुपए स्वीकृत किए हैं.जिसके तहत जिले में दूरस्थ स्थानों पर भी शुद्ध पेयजल की उपलब्धता की गई है.

सांसद जौनपुरिया ने दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे को राजस्थान के लिए वरदान बताया और कहा कि क्षेत्र के लोग जहां जयपुर जाने में भी 4 घंटे का समय व्यतीत करते हैं वहां अब 3 घंटे में ही दिल्ली पहुंच सकते हैं. सांसद ने कहा कि पीएम मोदी की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का व्यापक असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है और उसी के तहत आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को खासा लाभ होगा.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Trending news