Sawai madhopur news: भाजपा की विजय संकल्प बैठक, त्रिनेत्र गणेश के लगाई अर्जी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772501

Sawai madhopur news: भाजपा की विजय संकल्प बैठक, त्रिनेत्र गणेश के लगाई अर्जी

Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर में भाजपा की विजय संकल्प बैठक का आयोजन किया जा रहा है. जिसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय एंव प्रदेश स्तर के तमाम दिग्गजों का सवाई माधोपुर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. 

 

Sawai madhopur news: भाजपा की विजय संकल्प बैठक, त्रिनेत्र गणेश के लगाई अर्जी

Sawai madhopur news: सवाई माधोपुर के रणथंभोर स्थित होटल नाहरगढ़ में भाजपा की विजय संकल्प बैठक का आयोजन किया जा रहा है. जिसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय एंव प्रदेश स्तर के तमाम दिग्गजों का सवाई माधोपुर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. बैठक से पूर्व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, भाजपा नेता कैलाश मेघवाल सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कनक मल कटारा आदि ने रणथंभोर दुर्ग स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर में त्रिनेत्र गणेश के दर्शन किए. 

आगामी होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत की मनोकामना की रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मन्दिर में दर्शन के पश्चात तमाम भाजपा के दिग्गज नेता बैठक में शामिल होंगे. होटल नाहरगढ़ में आयोजित होने वाली बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे , राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा ,सतीश पुलिया ,राजेंद्र सिंह राठौड़ ,गजेंद्र सिंह शेखावत आदि के भी शामिल होने की खबर है . इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीति तय की जाएगी. साथ ही केंद्र की योजनाओं को किस तरह से जनता में प्रचार प्रसार किया जा सके इसके तहत भी रणनीति तय होगी. पूर्वी राजस्थान में भाजपा किस तरह से बूथ स्तर पर मजबूत हो इसको लेकर विजय संकल्प बैठक में मंथन होगा. 

यह भी पढ़ें- Salaar Teaser Out: रेबेल प्रभास की ‘सालार' का दमदार टीजर रिलीज, एक्शन और स्टंट उड़ा देंगे होश

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि विजय संकल्प बैठक में पार्टी को मजबूत करने को लेकर मंथन किया जायेगा और प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर पार्टी को जीत दिलाने का संकल्प लिया जायेगा. सीपी जोशी ने कहा कि 2018 के चुनावों में काँग्रेस बेहद कम मार्जन से चुनाव जीत गई ,उसका परिणाम यह हुवा की राजस्थान में ना तो महिलाएं सुरक्षित है और ना ही युवाओं का भविष्य सुरक्षित है . राजस्थान सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में महज होर्डिंग लगाने का काम किया है. जबकि लोगो को किसी भी योजना का लाभ नही मिला है. 

यह भी पढ़ें- अमित शाह बोले- सोनिया अपने बेटे राहुल को PM बनाना चाहती है उसी तरह गहलोत भी अपने बेटे वैभव को CM बनाना चाहते हैं

काँग्रेस सरकार के मंत्री मुख्यमंत्री विगत साढ़े चार साल में कुर्सी के लिए लड़ते आये है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने योजनाओं का नाम बदलने का काम किया है और प्रदेश की जनता को गुमराह किया है. भाजपा विजय संकल्प बैठक के माध्यम से आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत की रणनीति को लेकर मंथन करेगी.

Trending news