Rajsamand: नीरज सिंह राणावत ने चुनावी घोषणा पत्र किया जारी, 9 प्रमुख बातों का किया जिक्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1961979

Rajsamand: नीरज सिंह राणावत ने चुनावी घोषणा पत्र किया जारी, 9 प्रमुख बातों का किया जिक्र

Rajsamand News: भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे नीरज सिंह राणावत,जयपुर के नीरज राणावत ने कुम्भलगढ़ विधानसभा में दिखाया दमखम,निर्दलीय प्रत्याशी नीरज सिंह राणावत ने चुनावी घोषणा पत्र किया जारी.

राणावत का चुनावी घोषणा पत्र

Rajsamand News: भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे नीरज सिंह राणावत,जयपुर के नीरज राणावत ने कुम्भलगढ़ विधानसभा में दिखाया दमखम,निर्दलीय प्रत्याशी नीरज सिंह राणावत ने चुनावी घोषणा पत्र किया जारी,हालांकि अभी तक अन्य किसी प्रत्याशियों ने जारी नहीं किया मेनिफोस्टो,राणावत ने अपने मेनिफोस्टो में कुल 9 प्रमुख बातों का किया है जिक्र,नीरज सिंह पिछले चार वर्षों से कुम्भलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हैं सक्रिय.

राजसमंद  निर्दलीय प्रत्याशी समीकरण बिगाड़ सकते 
विधानसभा चुनाव के चलते प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में दमखम दिखा रहे हैं. तो वहीं राजसमंद जिले में इस बार करीब 14 निर्दलीय प्रत्याशी चुनावी मैदान में डटे हुए हैं. इन निर्दलीय प्रत्याशियों को लेकर चर्चा है कि राजसमंद जिले में इस बार निर्दलीय प्रत्याशी पूरी तरह से समीकरण बिगाड़ सकते हैं. राजसमंद जिले की चारों विधानसभा सीटों पर कुल 32 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं.

राणावत भाजपा और कांग्रेस के वोटों को काट सकते हैं 
 ऐसे में कुम्भलगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा से बागी होकर निर्दलीय ताल ठोकने वाले जयपुर के नीरज सिंह राणावत को लेकर चर्चा है कि इस बार कुम्भलगढ़ में भाजपा और कांग्रेस के वोटों के किले को राणावत ढहाने का काम करेंगे.राणावत पिछले 4 वर्षों से कुम्भलगढ़ विधानसभा में सामाजिक सरोकार निभाने का काम कर रहे हैं.

 राणावत का क्षेत्र के विकास के लिए प्रमुख बातें
 ऐसे में जब पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो वहां के लोगों द्वारा उन्हें चुनावी मैदान में उतारा गया है. इस बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी किया है. राणावत ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में क्षेत्र के विकास के लिए कुल 9 प्रमुख बातों का जिक्र किया है. जिसमें उद्योग, कृषि, बिजली, पानी, शिक्षा सहित अन्य वायदा किया गया है.

इसे भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग की अनूठी पहल: वरिष्ठ एवं विशेष योग्यजन मतदाता कर रहे है होम वोटिंग,बुजुर्ग और दिव्यांग मतदाताओं के चेहरे पर दिख रही खुशी

Trending news