Paramhans Das Statement: परमहंस दास का मौलानाओं पर पलटवार, मदरसों और जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow11253742

Paramhans Das Statement: परमहंस दास का मौलानाओं पर पलटवार, मदरसों और जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान

Paramhans Das: जगद्गुरु परमहंस दास ने कहा कि मदरसों में ही जिहाद और आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है. ऐसे जेहादियों से निपटने के लिए हमने प्लान तैयार कर लिया है. 

Paramhans Das Statement: परमहंस दास का मौलानाओं पर पलटवार, मदरसों और जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान

Paramhans Das Statement: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल और महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश की हत्या के बाद अजमेर दरगाह के मौलानाओं के भड़काऊ बयान पर अयोध्या के तपश्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस दास ने पलटवार किया है. जगद्गुरु परमहंस दास ने इन हत्याओं के लिए मस्जिद और मदरसे को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि मदरसों में ही जिहाद और आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है. 

परमहंस दास ने कहा कि इन जघन्य हत्या के मस्जिद और मदरसे जिम्मेदार हैं. मदरसों में ही जिहाद और आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है. परमहंस दास ने कहा कि ऐसे जिहादियों से निपटने के लिए हमने प्लान तैयार कर लिया है. 

परमहंस दास ने किया ये दावा

जगद्गुरु परमहंस दास ने जिहादी मानसिकता वाली देशभर के करीब दो लाख मस्जिदों और मदरसों को चिन्हित करने का दावा किया है. परमहंस दास महराज ने कहा कि हमने हिंदुओ के कत्लेआम और जिहादी मानसिकता रखने वालों को जन्नत के बहत्तर हूरों के पास भेजने का प्लान भी तैयार कर लिया है. 

उन्होंने कहा कि हमारे लोग देशभर की चिन्हित दो लाख मस्जिदों और मदरसों के जिहादियों की गतिविधियों पर नजर भी रख रहे हैं. परमहंस दास महराज ने कहा कि अगर जिहादी मानसिकता वाले लोगों ने अपनी सोच में बदलाव नहीं किया तो उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा.

जगद्गुरु परमहंस दास महराज आगे कहते हैं कि देश का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ था. आज बंगलादेश और पाकिस्तान में नाम मात्र हिंदू बचे हैं, जो हैं भी उन्हें हर दिन प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भारत में भी आज जिहादी हिंदुओ के कत्लेआम का प्लान बनाकर बहत्तर हूरों के पास जाने का सपना देख रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि हमने जिहादियों से निपटने का रोड मैप तैयार कर लिया है. जिहादी मानसिकता रखने वालों को शुक्रवार के दिन ही उन्हें एक साथ बहत्तर हूरों के पास भेजा जाएगा. परमहंस दास महराज ने कहा कि दूसरे की हत्या करके बहत्तर हूरों के पास जाने का सपना देखने वाले जिहादियों को हमने खुद ही बहत्तर हूरों के पास भेजने का प्लान बनाया है. 

परमहंस दास महराज ने कहा कि देशभर की चिन्हित दो लाख के करीब मस्जिदों और मदरसों के जिहादियों पर हमारे लोगों की नजर है. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर अभी भी जिहादी बहत्तर हूरों के पास जाने का सपना देखना नहीं भूले तो हम उन्हे वहां पर जरूर पहुंचाएंगे. 

(इनपुट- मोहम्मद गुफरान)

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news