Maharashtra: तोते के शोर मचाने से परेशान था बुजुर्ग, पुलिस में पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
Advertisement
trendingNow11292823

Maharashtra: तोते के शोर मचाने से परेशान था बुजुर्ग, पुलिस में पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Parrot creates problems: पुणे में एक आदमी को तोता पालना भारी पड़ गया. तोते के शोर मचाने से परेशान 72 साल के बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी. 

फाइल फोटो

Neighbors Upset Due to Parrot Making Noise: आजकल घरों में पक्षी या जानवर पालने का ट्रेंड बहुत तेजी बढ़ रहा है. कोई कुत्ता पाल रहा है, तो कोई बिल्ली. लेकिन इसके साथ सावधानी रखनी भी जरूरी है और ये भी याद रखना है कि आपके पालतू से किसी और को कोई दिक्कत ना हो. खासकर जब आप किसी सोसायटी में रहते हैं तो आपके पड़ोसियों को इससे कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. वरना जो इस आदमी के साथ हुआ, वो आपके साथ भी हो सकता है.

क्या है मामला ?

महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. एक 72 साल के बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी के खिलाफ सिर्फ इस वजह से शिकायत दर्ज करा दी कि उसका तोता शोर मचाता था, जिससे उसे परशानी होती थी. इसी समस्या को लेकर बुजुर्ग ने अपने पड़ोसी अकबर अमजद खान के खिलाफ खड़की थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायतकर्ता का नाम सुरेश शिंदे बताया जा रहा है. 5 अगस्त को सुरेश शिंदे ने अमजद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी.

पुलिस को दर्ज करनी पड़ी शिकायत

शिंदे के कहा कि उनके पड़ोसी अकबर का तोता लगातार शोर मचाता है और कथित तौर पर उन्हें परेशान करता है. सुरेश शिंदे शिवाजी नगर के निवासी हैं. खड़की थाने जहां इस मामले को दर्ज कराया गया है. वहां के एक अधिकारी ने कहा कि हमने शिंदे की शिकायत के आधार पर तोते के मालिक अमजद के खिलाफ शांति भंग करने और आपराधिक धमकी देने के लिए मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब नियमानुसार आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नम्बर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(इनपुट एजेंसी)

Trending news