Live Breaking News: ईरान में विरोध प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 31 लोगों को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow11361909

Live Breaking News: ईरान में विरोध प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 31 लोगों को उतारा मौत के घाट

Live Updates and Breaking News of 22th September 2022: देश और दुनिया की तमाम खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ बने रहिए...

Live Breaking News: ईरान में विरोध प्रदर्शन के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 31 लोगों को उतारा मौत के घाट
LIVE Blog
22 September 2022
20:05 PM

ईरान में पुलिस द्वारा मारे गए 31 लोग

समाचार एजेंसी एएफपी ने एक एनजीओ का हवाला देते हुए कहा कि महसा अमिनी (Mahsa Amini) की मौत के बाद भड़के विरोध प्रदर्शनों पर ईरानी सुरक्षा बलों द्वारा की गई कार्रवाई में कम से कम 31 नागरिक मारे गए, जिन्हें नैतिकता पुलिस (Morality Police) द्वारा गिरफ्तार किया गया था.

18:24 PM

भारी बारिश ने मचाई तबाही

गुरुग्राम में भारी बारिश से हालात बिगड़ गए हैं. सड़कों पर पानी बर गया है और लोगों को आवाजाही में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

17:24 PM

तेजस्वी ने अमित शाह से पूछे ये सवाल

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पूछना चाहते हैं- क्या केंद्र बिहार को विशेष दर्जा देगा? उनके यहां आने का मकसद क्या है? जब वह यहां आएंगे तो कहेंगे कि बिहार में जंगल राज है, मुसलमानों के खिलाफ बोलेंगे और हिंदुओं को भड़काएंगे, बस इतना ही करते हैं.

14:16 PM

बीजेपी पर राहुल गांधी का निशाना

भारत जोड़ो यात्रा के बीच आज राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारा रुख साफ है.

12:01 PM

PFI पर रेड के बीच बड़ी बैठक

12 राज्यों में PFI के खिलाफ NIA की जारी रेड के बीच गृहमंत्रालय की हाई लेवल मीटिंग चल रही है. इस मीटिंग में गृहमंत्री अमित शाह, NIA के DG, NSA अजीत डोभाल समेत कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं. 

11:22 AM

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने चीफ इमाम इल्यिासी से की मुलाकात

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कस्तूरबा गांधी मार्ग मस्जिद में मुख्य इमाम डॉ इमाम उमर अहमद इलियासी और अन्य मुस्लिम नेताओं से मुलाकात की.

11:01 AM

उद्धव और शिंदे गुट को झटका

मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में दशहरा रैली को लेकर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) से उद्धव ठाकरे गुट के अलावा एकनाथ शिंदे गुट को झटका लगा है. बीएमसी ने उद्धव और शिंदे गुट को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को मंजूरी देने से इनकार कर दिया है.

08:58 AM

राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार आज 

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर सुबह 10 बजे किया जाएगा. उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए कई हस्तियां उनके भाई के दिल्ली स्थित घर पहुंच रहे हैं.

08:26 AM

यूपी के इटावा में बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां लगातार हो रही बारिश के चलते दीवार गिरने से 4 मासूम बच्चों की हुई दर्दनाक मौत हो गई. मरने वाले सभी सगे भाई बहन है. मृतकों में तीन भाई और एक बहन शामिल है.

07:52 AM

केरल में PFI के खिलाफ बड़ा एक्शन 

केंद्र सरकार के सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. केरल में PFI के खिलाफ बड़ा एक्शन हुआ है. केरल में 50 से ज्यादा जगहों पर NIA और ED की छापेमारी चल रही है. PFI के 100 से ज्यादा सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.

05:54 AM

हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज भी सुनवाई जारी

हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज भी सुनवाई जारी रहेगी. इस मामले में सरकार ने दलील दी है कि हिजाब पहनना इस्लाम की अनिवार्य धार्मिक परम्परा नहीं है. आज हिजाब समर्थक पक्ष के वकीलों को कर्नाटक सरकार और शिक्षकों की दलील का जवाब देने का मौका मिलेगा.

Trending news