Kanjhawala Case में 'सबसे बड़ा कबूलनामा', आरोपियों ने खोला वो राज जिसका सबको था इंतजार
Advertisement
trendingNow11519198

Kanjhawala Case में 'सबसे बड़ा कबूलनामा', आरोपियों ने खोला वो राज जिसका सबको था इंतजार

Anjali Death Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की पूछताछ में कंझावला केस (Kanjhawala Case) के आरोपियों ने बताया कि उन्होंने लड़की को कार के नीचे से निकालने की कोशिश क्यों नहीं की.

अंजलि डेथ केस के आरोपियों ने बताया सच

Delhi Kanjhawala Case: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सूत्रों के मुताबिक, कंझावला कांड (Kanjhawala Case) में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उन्हें पता था कि अंजलि (Anjali) उनकी कार के नीचे फंस गई है, पर वो डर के चलते गाड़ी सड़क पर दौड़ाते रहे. इस दौरान कंझावला तक के रूट में उन्होंने कई बार गाड़ी यू टर्न ली. आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उन्हें डर था कि कहीं लड़की को गाड़ी से निकाला तो हत्या का केस लग जाएगा वो और बुरे फंस जाएंगे.

अंजलि केस के आरोपियों का 'कबूलनामा'

अंजलि केस (Anjali Case) में गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कबूला कि इसी वजह से एक्सीडेंट होने के बाद आरोपियों ने लड़की को कार के नीचे से निकालने की कोशिश नहीं की. आरोपी बेहद डरे हुए थे और इसलिए वह गाड़ी को बार-बार घुमा रहे थे.

तेज म्यूजिक की कहानी थी झूठी

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह कहां जाएं जब तक कि लड़की उनकी गाड़ी के नीचे से निकल नहीं जाती. उन्होंने पहले पुलिस को तेज म्यूजिक सिस्टम की जो कहानी बताई थी वह झूठी थी.

गाड़ी लेकर क्यों भागे आरोपी?

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि डर की वजह से वो गाड़ी लेकर भाग गए. लेकिन थोड़ी दूर जाकर उनको लगा कि लड़की गाड़ी के नीचे ही फंसी हुई है तो उन्होंने लड़की को गाड़ी से निकालने के लिए 4 बार यू टर्न लिया. बीच-बीच में गाड़ी को काफी तेज भी भगाया.

13 किलोमीटर के दायरे में घुमाते रहे गाड़ी

आरोपी जानते थे कि हरियाणा की तरफ जाने पर हरियाणा पुलिस के बेरिकेड और चेकिंग हो सकती है. इसलिए 13 किलोमीटर के रास्ते मे पुलिस की चेकिंग ना होने की वजह से आरोपी कंझावला रोड पर ही गाड़ी को बार-बार यू टर्न लेकर घुमाते रहे. करीब 2 घंटे तक 40 से 50 किलोमीटर गाड़ी 13 किलोमीटर के दायरे में चलाई. इस दौरान आरोपी आशुतोष से लगातार फोन पर बात कर रहे थे, जिसके घर पर बाद में इन्होंने गाड़ी लगाई थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news