Kanjhawala Death Case: 6 महीने पहले बाल-बाल बची थी अंजलि की जान, हुआ था भयानक एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow11518090

Kanjhawala Death Case: 6 महीने पहले बाल-बाल बची थी अंजलि की जान, हुआ था भयानक एक्सीडेंट

Anjali Death Case: दिल्ली के अंजलि (Anjali) डेथ केस से जुड़ा आज एक और खुलासा हुआ है. 6 महीने पहले भी अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था. तब उनकी जान बाल-बाल बच गई थी.

Kanjhawala Death Case: 6 महीने पहले बाल-बाल बची थी अंजलि की जान, हुआ था भयानक एक्सीडेंट

Kanjhawala Accident Case: दिल्ली (Delhi) के कंझावला केस (Kanjhawala Case) में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अंजलि (Anjali) अपनी स्कूटी पर जाती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो तब का बताया जा रहा है जब 6 महीने पहले अंजलि ने खुद से अपनी स्कूटी का एक्सीडेंट कर दिया था. उस वक्त अंजलि शराब पीकर गाड़ी चला रही थीं, मेडिकल रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हुई थी. हालांकि इस एक्सीडेंट का कंझावला केस से कोई लेना देना नहीं है.

निधि का ड्रग कनेक्शन

दिल्ली पुलिस ने आज एक और बड़ा खुलासा ये किया है कि कंझावला डेथ केस की अकेली चश्मदीद निधि को साल 2020 में आगरा में ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था. निधि के साथ दो और लड़के गिरफ्तार हुए थे. निधि और अन्य दो लड़कों के पास से पुलिस ने 10 किलोग्राम गांजा बरामद किया था.

स्वाति मालीवाल ने पूछा ये सवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इसी से जुड़ा एक सवाल पूछा है. उन्होंने ट्वीट किया, 'निधि पर जो गांजा तस्करी की FIR दो साल पहले यूपी में दर्ज हुई थी उसमें निधि ने पुलिस को बताया कि वो दीपक नाम के व्यक्ति के लिए गांजा तस्करी करती थी. अंजलि की हत्या में से एक आरोपी का नाम भी दीपक है. क्या ये दोनों दीपक एक हैं? क्या निधि अंजलि के हत्यारों को पहले से जानती थी?'

निधि के पास बरामद हुआ था गांजा

पुलिस के अनुसार, ड्रग मामले में फिलहाल निधि जमानत पर है. आगरा में जब निधि को गिरफ्तार किया गया था तो उसने बताया था कि वो तेलंगाना से गांजा लाई थी. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, निधि ने पकड़े जाने पर उसके पास गांजा होने की बात कबूल भी की थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news