PAK हैकरों के निशाने पर असम के सीएम का फेसबुक अकाउंट! बताया पड़ोसी देश का कनेक्शन
Advertisement
trendingNow12051961

PAK हैकरों के निशाने पर असम के सीएम का फेसबुक अकाउंट! बताया पड़ोसी देश का कनेक्शन

Pakistan Hackers: चौंकाने वाली यह है कि इसमें बताया गया है कि पाकिस्तानी हैकरों का हाथ बताया गया है. फिलहाल अकाउंट पूरी तरह से रिकवर है. यह सब तब है जब आए दिन असम के मुख्यमंत्री लगातार पाकिस्तान को निशाना साधते रहते हैं.

PAK हैकरों के निशाने पर असम के सीएम का फेसबुक अकाउंट! बताया पड़ोसी देश का कनेक्शन

Himanta Biswa Sarma: बीजेपी के फायरब्रांड नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के फेसबुक अकाउंट से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट को पाकिस्तानी हैकर्स ने निशाना बनाने की कोशिश की है. इसकी जानकारी खुद सीएम सरमा ने दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि अज्ञात हैकर्स ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं चौंकाने वाली यह है कि इसमें बताया गया है कि पाकिस्तानी हैकरों का हाथ बताया गया है. फिलहाल अकाउंट पूरी तरह से रिकवर है. यह सब तब है जब आए दिन असम के मुख्यमंत्री लगातार पाकिस्तान को निशाना साधते रहते हैं. 

अकाउंट हैक करने का प्रयास

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने मंगलवार रात कहा कि हैकरों ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक करने का प्रयास किया है जो संभवत: पाकिस्तान के हैं. उन्होंने कहा कि इस प्रयास में शामिल लोगों की पहचान करने के लिए जांच जारी है.उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा कि अज्ञात हैकरों ने आज शाम मेरा फेसबुक अकाउंट हैक करने का प्रयास किया है. प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि हैकर संभवत: पाकिस्तान से काम कर रहा था. ‘

क्या बोले डीजीपी?
वहीं असम के मुख्यमंत्री की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने राज्य सीआईडी को टैग किया, और लिखा कि श्रीमान, हम विशेष एजेंसियों की मदद से जांच करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि उनके पेज के नाम को भी बदलने की कोशिश की गई है. 

फिलहाल प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हैकर शायद पाकिस्तान से ऑपरेट कर रहा था. इस मामले में बाकी जानकारी जुटाने के लिए और साजिश करने वालों की पहचान के लिए जांच चल रही है.

Trending news