Guddu Muslim Disclosure: GF बनाने में माहिर है बमबाज गुड्डू मुस्लिम! बीवी के अलावा इन लड़कियों से था अफेयर
Advertisement

Guddu Muslim Disclosure: GF बनाने में माहिर है बमबाज गुड्डू मुस्लिम! बीवी के अलावा इन लड़कियों से था अफेयर

Umesh Pal Murder Case: गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) एक रंगीन मिजाज शख्स है. शादीशुदा होने के बावजूद गुड्डू मुस्लिम का कई लड़कियों से अफेयर था. SIT की टीम गुड्डू मुस्लिम के करीबियों पर कड़ी नजर रख रही है.

Guddu Muslim Disclosure: GF बनाने में माहिर है बमबाज गुड्डू मुस्लिम! बीवी के अलावा इन लड़कियों से था अफेयर

Guddu Muslim Girlfriends: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) का आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) सिर्फ बम बनाने में ही माहिर नहीं है, बल्कि वो एक रंगीन मिजाज शख्स भी है. उसकी तथाकथिक पत्नी चांदनी उर्फ चांद बीबी के अलावा भी उसका दूसरी लड़कियों से संबंध था. बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की फेहरिस्त में लंबी है. दो लड़कियों का नाम सामने भी आ गया है. फिलहाल एसआईटी (SIT) की टीम इनके करीबियों पर नजर बनाए हुए है. हालांकि, अतीक अहमद का बमबाज गुर्गा गुड्डू मुस्लिम SIR के लिए अभी भी पहेली बना हुआ है.

दुबई भागने की फिराक में है गुड्डू मुस्लिम!

बता दें कि उमेश पाल मर्डर केस के बाद से ही फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन को लेकर कई बार खबरें आईं कि वो लगातार लोकेशन बदल रहा है. अब खबर आई है की गुड्डू मुस्लिम दुबई भागने की फिराक है. गुड्डू का बड़ा भाई मोहम्मद असलम दुबई में रहता है. ऐसे में माना जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम दुबई भाग सकता है. फिलहाल वो वाराणसी, सुल्तानपुर, मुजफ्फरनगर, दिल्ली और हरियाणा में कहीं हो सकता है.

जांच में हुआ बड़ा खुलासा

जांच में ये भी सामने आया है कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले गुड्डू मुस्लिम की लखनऊ के एक बिल्डर से लगातार बातचीत हो रही थी. एसटीएफ को गुड्डू की कॉल डिटेल से ये जानकारी मिली है. बिल्डर का कनेक्शन उमेश पाल हत्याकांड में तो नहीं है इसकी भी जांच की जा रही है.

गुड्डू मुस्लिम ने कहां से मंगाए तमंचे?

इस बीच ये भी खुलासा हुआ है कि उमेश पाल की हत्या के लिए गुड्डू मुस्लिम ने अपने तस्कर गिरोह के संपर्कों के जरिए असलहे मंगाए थे. अवतार सिंह और दिल्ली से अरेस्ट किए गए खालिद ,जीशान और जावेद ने इसका खुलासा किया. खालिद और जीशान ने ही असद और गुलाम को दिल्ली में पनाह दी थी. अवतार सिंह से गुड्डू मुस्लिम के कहने पर खालिद और जीशान ने 10 असलहे मंगाए थे. इन्हीं हथियारों का इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में हुआ था.

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में शूटर्स की तलाश तेज कर दी गई है. शहरभर में होटल, सरांय और धर्माशालाओं की चेकिंग की जा रही है. देर रात प्रयागराज में अचानक ये चेकिंग शुरू हुई. फरार चल रहे शूटर्स और अन्य आरोपियों की तलाश में ये चेकिंग की जा रही है. गुड्डू मुस्लिम से लेकर शाइस्ता तक उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

दिल्ली समेत इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, जानें ताजा मौसम अपडेट
फर्जी IAS ने कई लोगों को लगाया चूना, पुलिस भी रह गई दंग
यूपी निकाय चुनाव तय करेगा लोकसभा चुनाव की राह? अखिलेश ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला
'हिंदू को बिखरने नहीं दूंगा', बागेश्वर सरकार ने फिर हिन्दुओं की कराई घर वापसी
मुगल हरम का 'वियाग्रा' था 'आम', औरंगजेब से है ये खास कनेक्शन
The Kerala Story पर भड़के CM पिनराई विजयन, आरएसएस पर बोला हमला, सुनाई खरी-खरी
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
ट्रेन की टिकट का झोल समझना है भारी, वेटिंग टिकट ही होती है 7 तरह की, जानें बारीकी
काली मां के साथ यूक्रेन ने ऐसा सलूक क्यों किया? आक्रोश झेल नहीं पाई जेलेंस्की सरकार
6 बार के सांसद, यूपी का कद्दावर राजपूत चेहरा, क्यों BJP में अजेय हैं बृजभूषण सिंह?

Trending news