Punjab News: कुछ ही मिनटों में हंसता-खेलता परिवार हुआ खत्म, बछड़े को बचाने गए पिता और बेटे की मौत
Advertisement
trendingNow11245160

Punjab News: कुछ ही मिनटों में हंसता-खेलता परिवार हुआ खत्म, बछड़े को बचाने गए पिता और बेटे की मौत

Sangrur Incident: पिता और बेटे दोनों करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. डॉक्टर का कहना है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी. हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

Punjab News: कुछ ही मिनटों में हंसता-खेलता परिवार हुआ खत्म, बछड़े को बचाने गए पिता और बेटे की मौत

Father-Son Died While Saving The Calf: पंजाब (Punjab) के संगरूर (Sangrur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक हंसता-खेलता परिवार कुछ ही मिनटों में खत्म हो गया. गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में पिता और बेटे की मौत हो गई है. घटना के सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक पिता थानेदार (Police Officer) था. पिता और बेटे की मौत के बाद घर में सिर्फ थानेदार की पत्नी बची है. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी. शादी के बाद बेटी कनाडा (Canada) जा चुकी है. मृतक की पत्नी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जरा सी देर में उसका परिवार खत्म हो गया.

चंद मिनटों में उजड़ गया परिवार

किसी को कोई अंदाजा नहीं था कि इस परिवार के लिए 5 जुलाई का ये दिन इतना खराब होगा. बेटे ने देखा कि गाय के बछड़े को करंट लग रहा है. फिर वो तुरंत बछड़े को बचाने की कोशिश करता है लेकिन बछड़े को बचाने के चक्कर में वो खुद चिपक जाता है और उसको करंट लगने लगता है. तभी पिता हेमराज अपने बेटे को देखते हैं और उन्हें लगता है कि बेटा बछड़े को खींच रहा है और ज्यादा वजन के कारण वो बछड़े को खींच नहीं पा रहे हैं. फिर अपने बेटे की मदद के लिए वो वहां पहुंचते हैं और खुद भी करंट की चपेट में आ जाते हैं.

मदद मिलने में हो गई देर

बता दें कि करंट लगने से पिता-बेटे दोनों की मौत हो गई. एक हंसता-खेलता परिवार मिनटों में उजड़ गया. हेमराज के पड़ोसी जसविंदर ने बताया कि जब उनकी पत्नी ने अपने बेटे और पति को करंट की चपेट में देखा तो उन्होंने पड़ोस के लोगों को बुलाया लेकिन जब तक हम वहां पहुंचे काफी समय हो चुका था. हमने तार काटा और उन्हें जल्द से जल्द हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन उन दोनों की जान नहीं बचाई जा सकी. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

वहीं, सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि हमारे पास सुबह 8:00 बजे के करीब 2 शव आए थे, जिनकी करंट लगने से मौत बताई जा रही थी और अब हमारी तरफ से पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिसके बाद मौत का असली कारण पता चल सकेगा.

(इनपुट- कीर्तिपाल)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news