Rohini Policeman Firing: पुलिसकर्मी ने तीन साथियों को गोली मारी, तीनों की मौत
Advertisement
trendingNow11263163

Rohini Policeman Firing: पुलिसकर्मी ने तीन साथियों को गोली मारी, तीनों की मौत

Rohini Policeman Firing: दिल्ली के रोहिणी में एक पुलिसकर्मी ने अपने ही तीन साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग में तीनों की मौत हो चुकी है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

Rohini Policeman Firing: पुलिसकर्मी ने तीन साथियों को गोली मारी, तीनों की मौत

Rohini Policeman Firing: दिल्ली के रोहिणी में एक पुलिसकर्मी द्वारा अपने ही साथियों पर फायरिंग करने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. आरोपी ने तीन साथियों पर ताबड़तोड़ गोली चलाकर सनसनी मचा दी. फायरिंग में उसके तीनों साथियों की मौत हो गई है. यह चौंका देने वाली वारदात दिल्ली के रोहिणी स्थित हैदरपुर वॉटर प्लांट के समीप सामने आई. अपने ही साथियों को गोली मारने वाला आरोपी सिक्किम पुलिस का जवान है. घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया. घटना के पीछे फिलहाल आपसी झगड़े की वजह बताई जा रही है.

 दिल्ली के रोहिणी में पुलिसकर्मी ने खेला खूनी खेल

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी रोहिणी के हैदरपुर वॉटर प्लांट पर तैनात था. इस दौरान किसी बात को लेकर उसकी साथियों से कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि आरोपी ने तीनों पर फायरिंग कर दी.

घटना ने सभी को चौंकाया

वहां रहने वाले लोगों ने भी फायरिंग की आवाज सुनी थी. कुछ ही देर बाद इस खौफनाक वारदात के बारे में पूरे रोहिणी में चर्चा होने लगी. घटना में मारे गए लोगों की अभी पहचान नहीं हो सकी है. मामले की जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है.

तीनों की मौत

दिल दहला देने वाली इस घटना में तीन लोगों ने अपनी जान गंवाई है. पुलिस ने बताया कि सिक्किम पुलिस के आरोपी जवान की फायरिंग में दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, एक गंभीर रूप से जख्मी को तत्काल अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news