JDU की विधायक ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कही ये बात
Advertisement

JDU की विधायक ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कही ये बात

Bihar Politics: बीमा भारती ने लेसी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि लेसी सिंह मर्डर करवाती है. फिर भी उसे मंत्री बनाया गया है.

JDU की विधायक ने पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कही ये बात

JDU MLA Bima Bharti: जनता दल (यूनाइटेड) की विधायक बीमा भारती ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने लेसी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बीमा भारती का कहना है कि मंत्रीमंडल में गलत लोगों को जगह दी गई है.  

बीमा भारती ने लेसी सिंह के बारे में कही ये बात

बीमा भारती ने लेसी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि लेसी सिंह मर्डर करवाती है. फिर भी उसे मंत्री बनाया गया है. बीमा भारती ने आगे कहा कि लेसी सिंह पार्टी विरोधी गतिविधियों के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेसी सिंह को मंत्री पद से नहीं हटाए तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दूंगी. बता दें कि बीमा भारती रुपौली की विधायक हैं. उन्होंने कहा लेसी सिंह अपने स्वार्थ के लिए मर्डर करवा देती है.

बता दें कि मंगलवार को नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ, जिसके तहत 31 मंत्रियों को शपथ दिलाई गई. मंत्रियों के इस लिस्ट में लेसी सिंह का भी नाम शामिल है. लेसी सिंह तीसरी बार मंत्री बनी हैं.  उन्हें खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग दिया गया है.

कार्तिकेय सिंह के मंत्री बनने पर भी उठे सवाल

नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनते ही विवादों में है. बिहार के नए कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ अपहरण के एक मामले में अदालत ने वारंट जारी कर दिया है. दरअसल, अपहरण के जिस मामले में उन्हे 16 अगस्त को अदालत के सामने हाजिर होना चाहिए था, वे मंत्री पद की शपथ ले रहे थे.इस मामले को लेकर विपक्ष अब सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही है.

वर्ष 2014 में अपहरण के एक मामले में बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह भी आरोपी हैं. इस मामले में सिंह ने ना तो अदालत के सामने आत्मसमर्पण किया ना ही जमानत के लिए अर्जी दी. 16 अगस्त को इनको अदालत में पेश होना था, लेकिन मंत्री पद की शपथ ले रहे थे. कार्तिकेय सिंह पटना से विधान परिषद चुनाव में जेडीयू के उम्मीदवार को हराकर विधान पार्षद बने हैं.

बीजेपी ने क्या कहा

बिहार के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता नितिन नवीन ने कहा कि इस सरकार में तो अभी ट्रेलर शुरू हुआ है, पूरी फिल्म बाकी है. सरकार में वही लोग हैं जो 2005 के पहले जंगल राज के पोषक थे. उन्होंने कहा कि यही तो भ्रष्टाचार मॉडल जंगलराज मॉडल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news