25 हजार से सस्ते ये AC मचा रहे हैं धमाल, पलक झपकते घर को कर देते हैं मनाली जैसा ठंडा
Advertisement
trendingNow11746574

25 हजार से सस्ते ये AC मचा रहे हैं धमाल, पलक झपकते घर को कर देते हैं मनाली जैसा ठंडा

AC Deals on Flipkart: Window AC पर इससे भारी डिस्काउंट शायद ही आपने देखा होगा, ये एयर कंडीशनर कम क्षमता के जरूर हैं लेकिन आपके रूम को मिनटों में बर्फ जैसा ठंडा कर सकते हैं. 

25 हजार से सस्ते ये AC मचा रहे हैं धमाल, पलक झपकते घर को कर देते हैं मनाली जैसा ठंडा

AC Discount Offer: अगर कूलर और पंखे से आपको गर्मी से राहत नहीं मिल रही है तो AC का इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि विंडो एयर कंडीशनर भी 30 हजार रुपये से लेकर 36 हजार रुपये की कीमत तक मिलता है. ऐसे में अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो या तो आपको इन्तजार करना पड़ेगा या फिर आइडिया ड्रॉप करना पड़ेगा. अगर आप फिर भी एक विंडो एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप 25 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं.  

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Window AC - White  (WFA309GN, Copper Condenser)

Blue Star 0.8 Ton 3 Star Window AC ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट हो जाता है. ये एयर कंडीशनर 0.8 Ton की क्षमता के साथ आता है. इसमें ग्राहकों को 3 Star BEE Rating 2023 भी मिल जाती है. ये एयर कंडीशनर 15% ज्यादा बिजली की बचत करता है. आपको बता दें कि इसमें ऑटो रीस्टार्ट फीचर के साथ कॉपर कूलिंग का ऑप्शन मिल जाता है. इतना ही नहीं इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को स्लीप मोड मिल जाता है. इसकी कीमत 24899 रुपये है. 

Lloyd 1 Ton 2 Star Window AC - White  (GLW12C2YWSEW, Copper Condenser)

Lloyd 1 Ton 2 Star Window AC की बात की जाए तो इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को काफी सारी खासियत है देखने को मिल जाती हैं जिम 2 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग तो मिलती ही है जो 5% बिजली की बचत करती है. इस एयर कंडीशनर में ग्राहकों को ऑटो रीस्टार्ट का फंक्शन मिल जाता है. इतना ही नहीं कॉलिंग के लिए कॉपर का इस्तेमाल किया जाता है जिससे कम खर्चे में रखरखाव किया जा सकता है और ग्राहकों को ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पड़ती है. इस एयर कंडीशनर में स्लीप मॉड भी मिल जाता है ऐसे में आपको तापमान बढ़ता या घटना नहीं पड़ता है यह अपने आप ही सेलेक्ट हो जाता है जितनी आपको जरूरत होती है. इस एयर कंडीशनर को ग्राहक सिर्फ 24199 रुपये में खरीद सकते हैं.

Trending news