Best Smart LED TV Under 10K: फिल्मों का मजा हो जाएगा दोगुना जब चलाएंगे ये TV, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल
Advertisement

Best Smart LED TV Under 10K: फिल्मों का मजा हो जाएगा दोगुना जब चलाएंगे ये TV, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल

Smart LED TV: सस्ते एलईडी टीवी तो आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे, लेकिन इन ऑप्शंस की क्वॉलिटी भी बेहद जबरदस्त है और ये काफी स्लीक डिजाइन के साथ आते हैं. 

Best Smart LED TV Under 10K: फिल्मों का मजा हो जाएगा दोगुना जब चलाएंगे ये TV, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल

LED TV for Users: अगर आप एक के फायदे कीमत में स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदना चाहते हैं और उसे पर फिल्में देखने और मैच देखने का मजा लेना चाहते हैं तो अब आपको हर जगह भड़काने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आपकी बजट रेंज में स्मार्ट टीवी उपलब्ध हो चुके हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्ट एलइडी टीवी लेकर आए हैं जिनकी कीमत ₹10000 से भी काम है और इन्हें खरीदना इतना आसान है कि आप कभी भी बिना अपनी जेब पर बोझ डालें इन्हें खरीद सकते हैं. अगर आपको लग रहा है कि कीमत कम होने की वजह से उनकी क्वॉलिटी में किसी तरह की दिक्कत आएगी तो आप गलत है क्योंकि इनमें धाकड़ फीचर्स भरे पड़े हैं.

SkyWall 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV

जिस एलईडी टीवी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम SkyWall 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV 32SWATV है. ये सबसे सस्ता 32 इंच का एलईडी टीवी है जिसे काफी पसंद भी किया जाता है. आपको बता दें इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹10000 से भी कम है और ग्राहक इसे ₹6499 खर्च करके अपने घर ले जा सकते हैं. फ्रेमलेस एलईडी टीवी होने के बावजूद भी इसकी कीमत में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है और यही वजह है कि कंपनी इस की जमकर बिक्री कर रही है. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹15810 है लेकिन इस पर धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹6499 रह जाती है. इस एलईडी टीवी में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलेंगे जिनमें 30 वाट के धुआंधार स्पीकर्स के साथ 1GB रैम और 8GB स्टोरेज, वाईफाई कनेक्टिविटी, क्वॉड कोर प्रोसेसर शामिल है.

VW 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Ready LED TV VW32A (Black)

VW 80 cm (32 inches) Frameless सीरीज का ये एलईडी टीवी भी आपको काफी पसंद आएगा. अगर बात की जाए कीमत की तो ग्राहक इसे 6,999 रुपये में खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं. ये स्मार्ट एलईडी टीवी बेहद ही पतले बेजल्स के साथ मार्केट में आता है. ऐसे में फिल्में देखने का जो एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलता है वो काफी तगड़ा रहता है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी 1366x768 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 60 hertz का रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. इसमें यूजर्स को 178 डिग्री का व्यूइंग एक्सपीरियंस भी मिल जाता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2 HDMI पोर्ट्स भी मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को 20 Watts का साउंड आउटपुट मिलता है. 

  

Trending news