Samsung का धमाका: मार्केट में उतार दिया दुनिया का पहला डुअल UHD डिस्प्ले वाला मॉनिटर
Advertisement
trendingNow11839542

Samsung का धमाका: मार्केट में उतार दिया दुनिया का पहला डुअल UHD डिस्प्ले वाला मॉनिटर

Samsung Monitor Launch: ये प्रोडक्ट 1000R कर्वचर के साथ 57-इंच की बड़ी स्क्रीन पर दुनिया का पहला डुअल UHD डिस्प्ले देता है साथ ही इसमें स्‍टेलर 240Hz रिफ्रेश रेट भी यूजर्स को मिलता है. 

 

Samsung का धमाका: मार्केट में उतार दिया दुनिया का पहला डुअल UHD डिस्प्ले वाला मॉनिटर

Samsung Dual Display Monitor: दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, सैमसंग ने ओडिसी नियो जी9 मॉनिटर को बाजार में उतार दिया है. यह बेहतर पिक्‍चर क्‍वालिटी के लिए क्वांटम मैट्रिक्स टेक्‍नोलॉजी वाला दुनिया का पहला डुअल यूएचडी डिस्प्ले है. ओडिसी नियो जी9, ओडिसी सीरीज का नवीनतम अडिशन है और यह गेमर्स को बेमिसाल फील्‍ड ऑफ व्‍यू के साथ डिटेल्‍स के नए लेवल्‍स को दिखाता है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इसकी एक स्क्रीन में 7680×2160 रिज़ॉल्यूशन और 32:9 एस्‍पेक्‍ट रेशियो मिलता है. ओडिसी नियो जी9 दुनिया की पहली यूएचडी स्क्रीन के साथ आता है यानी डिस्प्ले दो यूएचडी मॉनिटर के बराबर चौड़ी है जो बड़ी इमेज और वाइड फील्‍ड ऑफ व्‍यू प्रदान करता है. मॉनिटर 140PPI (पिक्सेल प्रति इंच) की हाई डेंसिटी को सपोर्ट करता है.

स्क्रीन 32:9 रेशो देती है जो यूजर्स को वाइड फील्‍ड ऑफ व्‍यू के साथ अधिक एक्‍शन देखने की एक्सेस देता है. 1000R कर्व्‍ड स्क्रीन डेप्‍थ परसेप्‍शन को बढ़ाती है और पेरिफेरियल डिस्‍ट्रैक्‍शन को कम करती है तथा फोकस्‍ड व इमर्सिव गेमप्ले प्रदान करती है.

बेहतरीन  पिक्‍चर क्‍वालिटी

इस मॉनिटर में वीईएसए डिस्प्ले एचडीआर 1000 है जो अत्‍यंत एक्‍यूरेट कलर और कंट्रास्ट रिप्रोडक्‍शन प्रदान करके हर सीन को लाइवली बनाता है. 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 1000000:1 का कंट्रास्ट रेशियो विजुअल में बेहतरीन कलर एक्‍सप्रेशन और डेप्‍थ प्रदान करता है.ओडिसी नियो जी9 पर लगी sAGAR (सुपर एंटी-ग्लेयर, एंटी-रिफ्लेक्शन) फिल्म इसे ग्‍लेयर फ्री बनाती है. किसी भी तरह के मोशन ब्लर को समाप्‍त करने के लिए 240Hz का रिफ्रेश रेट इसके साथ मिलता है जो अल्ट्रा-स्मूद गेमप्ले ऑफर करता है.ओडिसी नियो जी9 को 1 एमएस रिस्‍पांस टाइम के लिए ऑप्‍टीमाइज किया गया है जो रियल वर्ल्‍ड एक्‍यूरेसी के साथ तेज स्पीड वाले एक्‍शन को सक्षम बनाता है.

प्राइज और अवेलेबिलिटी 

ओडिसी नियो जी9 24 से 31 अगस्त के बीच सैमसंग ई-स्टोर से खरीदने पर 10000 रुपये के इंस्‍टेंट कार्ट डिस्‍काउंट के साथ नो कॉस्ट ईएमआई पर उपलब्ध होगा और प्रमुख बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 3500/- रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

Trending news