Realme के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ Discount, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज से है लैस
Advertisement
trendingNow11822749

Realme के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ Discount, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज से है लैस

Realme Smartphone Deal: ये डिस्काउंट ऑफर अमेजन पर दिया जा रहा है, इस स्मार्टफोन में 8GB RAM के साथ 128GB Storage भी दी गई है साथ ही इसमें एक दमदार कैमरा भी लगा हुआ है. 

Realme के इस धाकड़ स्मार्टफोन पर छप्परफाड़ Discount, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज से है लैस

Realme Smartphone Discount Offer: Realme GT Neo 3 एक धाकड़ स्मार्टफोन है जिसकी काफी ज्यादा डिमांड है और इसकी कीमत भी थोड़ी सी ज्यादा है जिसकी वजह से कई बार लोग इसे खरीदने से चूक जाते हैं. Realme GT Neo 3 की असल कीमत की बात की जाए तो यह तकरीबन 39000 के आसपास है. ऐसे में आप खुद ही समझ सकते हैं कि कई बार इसे खरीदने में लोगों का बजट बिगड़ जाता है. हालांकि आपका बजट अगर कम है इसके बावजूद भी आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अब आपके लिए एक तगड़ा ऑफर आया है जो अमेजन पर दिया जा रहा है. आज हम आपको इस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

Realme GT Neo 3 की असल कीमत की बात की जाए तो ये अमेजन पर 8,999 रुपये है लेकिन लोगों की जरूरतों और बजट का ध्यान रखते हुए इस मॉडल की खरीद पर 39 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ 23,899 रुपये में खरीद सकते हैं. ये एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर है. 

Realme GT Neo 3 का डिस्प्ले आर स्टोरेज  

Realme GT Neo 3 में आपको 6.7-इंच के 2K डिस्प्ले, एचडीआर10+ और डीसी डिमिंग सपोर्ट और 120Hz के रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है. मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 5G SoC पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में आपको 12GB तक RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है.

Realme GT Neo 3 की बैटरी

बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन को चीन में दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया था. एक वेरिएंट 4,500mAh की बैटरी और 150W के अल्ट्राडार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया और दूसरे में 5,000mAh की बैटरी और 80W का सुपरडार्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है. भारत में भी इस स्मार्टफोन को इन दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा रहा है. 

Realme GT Neo 3 का कैमरा

कैमरे की बात करें तो रियलमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का Sony IMX766 प्राइमेरी सेंसर शामिल होगा. रियलमी के इस नए स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3 में आपको वीडियो कॉल करने और सेल्फी खींचने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है.

Trending news