500 रुपये से कम कीमत के ये Bluetooth Speakers गर्दा उड़ा देंगे, पॉकेट में बड़े आराम से हो जाएंगे फिट
Advertisement
trendingNow11994679

500 रुपये से कम कीमत के ये Bluetooth Speakers गर्दा उड़ा देंगे, पॉकेट में बड़े आराम से हो जाएंगे फिट

BT Speakers: पॉकेट ब्लूटूथ स्पीकर्स मार्केट में जमकर धमाल मचा रहे हैं, इन स्पीकर्स को खरीदना काफी किफायती है. अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो आज हम कुछ तगड़े ऑप्शंस लेकर आए हैं.  

500 रुपये से कम कीमत के ये Bluetooth Speakers गर्दा उड़ा देंगे, पॉकेट में बड़े आराम से हो जाएंगे फिट

Pocket Bluetooth Speakers: अगर आप आए दिन सफर पर जाते रहते हैं तो आपको रास्ते में म्यूजिक के लिए हैवी ड्यूटी स्पीकर्स साथ में रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी, दरअसल अब मार्केट में कुछ तगड़े ऑप्शंस आ चुके हैं. इन ऑप्शंस को खरीदना भी काफी आसान है और इन्हें कहीं पर भी ले जाना आसान है, दरअसल इनका साइज काफी छोटा रहता है. ऐसे में अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं. 

icall Best Sale M4 Colorful Wireless Mini Round Steel 5 W Bluetooth Speaker  (Multicolor, Stereo Channel)

स्पोर्ट टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को आप ₹400 से भी कम कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, इस स्पीकर में आपको 5 वाट का साउंड आउटपुट मिल जाता है वहीं इसमें मल्टी कलर लाइटिंग के साथ स्टीरियो चैनल भी देखने को मिल जाते हैं. इस स्पीकर का शेप किसी बाल जैसा है ऐसे में आप जब किसी पार्टी में इसका इस्तेमाल करेंगे तो आपके दोस्तों का ध्यान इस पर जरूर जाएगा. सिर्फ अट्रैक्टिव ही नहीं इस स्पीकर की खासियत और भी काफी है. छोटा होने के बावजूद भी आपको हाउस पार्टी में ऐसा जरा भी महसूस नहीं हुआ की म्यूजिक की कमी है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर इसके लिए 367 रुपए चुकाने पड़ेंगे हालांकि इसकी असल कीमत 1199 रुपए हैं. इस पर तकरीबन 70% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इतनी कम कीमत चुकानी पड़ेगी.

AOUDLOUD Wireless Portable Bluetooth Speaker with RGB Light Color Change Mode USB/TF Card 5 W Bluetooth Speaker  (Grey, Stereo Channel)

इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत सिर्फ 399 रुपए हैं. इस स्पीकर का डिजाइन ऐसा है कि आप इसे देखते ही बुकिंग कर लेंगे क्योंकि एक तो इसकी कीमत कम है दूसरा यह काफी ज्यादा अट्रैक्टिव है. अगर आप म्यूजिक में बेस के शौकीन है तो यकीन मानिए इन स्पीकर्स से आपको पूरा मजा मिलने वाला है. कुछ नहीं अगर आप इन्हें एक बार चार्ज करते हैं तो एक बार में यह पूरे 4 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक कर सकते हैं इसके साथ ही आपको इनमें 10 मीटर की रेंज मिल जाती है जिससे आप दूर बैठकर भी इन्हें कहीं से भी कंट्रोल कर सकते हैं.

  

Trending news