LG के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

LG के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

LG Smart LED TV: LG के इस स्मार्ट एलइडी टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले ही ग्राहकों को भारी भरकम बचत करने का पूरा मौका दिया जा रहा है.

LG के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक

LG Smart TV Offer: अगर आप 32 इंच का एक स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो अब आप की तलाश पूरी हो चुकी है क्योंकि LG आपके लिए एक परफेक्ट स्मार्ट टीवी ऑप्शन लेकर आया है जो न सिर्फ आपके घर को सिनेमा हॉल बना देगा बल्कि इसकी कीमत इतनी कम है कि आपके बजट में भी बड़ी ही आसानी के साथ फिट हो जाएगा. आमतौर पर 32 इंच के स्मार्ट एलइडी टीवी के लिए ग्राहकों को ₹15000 से लेकर ₹25000 तक रकम खर्च पर करनी पड़ती है लेकिन इस ऑप्शन के साथ आपको तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और एक बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और ऑडियो क्वालिटी देखने को मिलती है.

कौन सा है ये स्मार्ट एलइडी टीवी

जिस स्मार्ट टीवी के ऑप्शन के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम LG 81.28 cm (32 inch) HD LED Smart TV, 32LM562BPTA है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलइडी टीवी में काफी सारी खूबियां देखने को मिल जाती हैं जबकि इसे कम कीमत पर ऑफर किया जा रहा है. इसमें ग्राहकों को नेटफ्लिक्स, disney+ हॉटस्टार से लेकर अमेजॉन प्राइम वीडियो जैसे फ्री इंस्टॉल्ड ओटीटी प्लेटफॉर्म्स मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इस स्मार्ट एलइडी टीवी में वेब ओएस भी शामिल है और ग्राहकों को इस स्मार्ट टीवी में एचडी रेडी रेजोल्यूशन भी मिल जाता है. अगर बात की जाए ऑडियो की तो यह 10 वाट का डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट करता है और इस स्मार्ट टीवी में 50 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाता है.

कितनी है कीमत

अगर बात की जाए कीमत की तो लोग के इस धमाकेदार स्मार्ट एलइडी टीवी की असल कीमत 20000 990 रुपए है लेकिन ग्राहक इस भारी भरकम डिस्काउंट के साथ सिर्फ 13990 में अपने घर ले जा सकते हैं. यह ऑफर रिलायंस डिजिटल की वेबसाइट पर दिया जा रहा है एसएमएस अगर आप अभी इसकी खरीदारी करते हैं तो इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है. क्या एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है ऐसे में आप अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो थोड़ी सी जल्दी करनी पड़ेगी वरना या स्मार्ट एलइडी टीवी आउट ऑफ स्टॉक हो सकता है.

Trending news