15 हजार से सस्ते ये Laptop मचा रहे धमाल! छोटे से छोटे बैग में हो जाते हैं फिट
Advertisement
trendingNow11916268

15 हजार से सस्ते ये Laptop मचा रहे धमाल! छोटे से छोटे बैग में हो जाते हैं फिट

Cheapest Laptops: अगर आप लैपटॉप खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपके लिए बजट रेंज में ऐसे ऐसे लैपटॉप्स लेकर आए हैं जिन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

15 हजार से सस्ते ये Laptop मचा रहे धमाल! छोटे से छोटे बैग में हो जाते हैं फिट

Budget Range Laptops: अगर आप दफ्तर के काम से लगातार सफर करते रहते हैं और आपको अपने लिए एक लैपटॉप खरीदना है तो आज हम आपके लिए कुछ पोर्टेबल लैपटॉप्स के ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. इन लैपटॉप्स की सबसे बड़ी खासियत है इनका साइज और इनका डिजाइन जो इतना प्रीमियम और इतना पोर्टेबल है कि आप इन्हें लेकर कहीं पर भी ट्रेवल कर सकते हैं क्योंकि इन्हें छोटे से छोटे बैग में बड़ी ही आसानी से रखा जा सकता है. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं यह लैपटॉप्स और क्या है इनकी खासियत.

ASUS Chromebook Celeron Dual Core N4020

इस लैपटॉप में ग्राहकों को 4GB की रैम और 32GB की स्टोरेज मिल जाती है. यह एक क्रोमबुक लैपटॉप है जिसका वजन 1.24 किलोग्राम है. वजन कम होने की वजह से इसे कहीं पर भी बड़ी ही आसानी से ले जाया जा सकता है साथ ही साथ इसका साइज भी छोटा है और इसका डिस्प्ले 11.6 इंच का है. अगर बात की जाए कीमत की तो फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इसे सिर्फ 11990 रु. में खरीदा जा सकता है.

HP 360 Intel Celeron Quad Core 

इस लैपटॉप में आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है. लैपटॉप देखने में बेहद ही स्टाइलिश है और कन्वर्टिबल भी है जिससे इसे इस्तेमाल करना और भी ज्यादा आसान और दमदार हो जाता है. आपको बता दें कि इस लैपटॉप का वजन तकरीबन 1.49 किलोग्राम है. 2 किलोग्राम से भी कम वजन होने की वजह से इसे कहीं पर भी बड़ी ही आसानी से लाया जा सकता है और छोटे से छोटे बैग में फिट किया जा सकता है. इस लैपटॉप में कई सारी खूबियां है जो यूजर्स को काफी पसंद आती हैं जिनमें इसकी दमदार ब्राइटनेस से लेकर इसका डिस्प्ले साइज है जो 14 इंच का है जिसकी वजह से इसे इस्तेमाल करना और भी ज्यादा बेहतरीन हो जाता है और यहां पर एक्सपीरियंस डबल मिलता है.

Trending news