iPhone 14 पर छप्परफाड़ ऑफर, जानें कितने हजार की कर पाएंगे बचत
Advertisement

iPhone 14 पर छप्परफाड़ ऑफर, जानें कितने हजार की कर पाएंगे बचत

iPhone 14 Discount Offer: आईफोन 14 की कीमत पर फ्लिपकार्ट इतना भयंकर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसका आज से कुछ महीने पहले अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल था. 

iPhone 14 पर छप्परफाड़ ऑफर, जानें कितने हजार की कर पाएंगे बचत

iPhone 14 Discount: APPLE iPhone 14 (Blue, 128 GB) को खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी मिली है. दरअसल इस वेरिएंट पर तगड़ा तगड़ा डिस्काउंट खरीदने के लिए ग्राहकों को अब जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि इस पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. खास बात तो ये है कि इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं है. अगर आप डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि APPLE iPhone 14 (Blue, 128 GB) मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 56,999 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 18 परसेंट डिस्काउंट के बाद ये कीमत ग्राहकों को ऑफर की जा रही है लेकिन उसके बाद भी ये स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो अब आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

आईफोन 14 (Blue, 128 GB) वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 56,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 42,000 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो  की खरीदारी के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी, हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. 

Trending news