APPLE iPhone 12 पर 50 हजार का एक्सचेंज बोनस, खरीदने के लिए मची लूट
Advertisement
trendingNow11836502

APPLE iPhone 12 पर 50 हजार का एक्सचेंज बोनस, खरीदने के लिए मची लूट

Apple iPhone 12 Deals: iPhone 12 की खरीदारी पर इतना भारी डिस्काउंट शायद ही आपको देखने को मिलेगा, ग्राहकों को शायद अभी इस ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

APPLE iPhone 12 पर 50 हजार का एक्सचेंज बोनस, खरीदने के लिए मची लूट

iPhone 12 Discount: APPLE iPhone 12 ग्राहकों के बीच एक बिहारी पॉपुलर मॉडल है, जिस की डिमांड खत्म होने का नाम ही नहीं लेती है. आईफोन 12 की कीमत देखी है तो यह फ्लिपकार्ट पर ₹51999 है. इसकी कीमत पर आईफोन 12 खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है क्योंकि एक तो यह थोड़ा पुराना फोन है और दूसरा इस कीमत में थोड़े पैसे और लगाकर आप आईफोन 14 और 13 मॉडल खरीद सकते हैं. ऐसे में लोगों के सामने सवाल यह आता है कि आखिर इसे खरीदा जाए या नहीं. अगर आप भी उन ग्राहकों में से हैं जो बजट के चलते इस फोन को नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब इस पर एक तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है उसे यह फोन खरीदने में आपकी मदद कर सकता है.

फ्लिपकार्ट दे रहा है भारी एक्सचेंज बोनस

अगर बात की जाए आईफोन 12 की कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इसे ₹51999 पर लिस्ट किया गया है. यह कीमत 13 परसेंट डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है जो पहले 59900 थी. हालांकि 51999 कोई छोटी रकम नहीं होती है ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर एक तगड़ा एक्सचेंज बोनस पेश किया जा रहा है. अगर आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन है तो आप इस एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं.

क्या है डील

जैसा कि हमने बताया कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन 12 के 64GB वेरिएंट की कीमत ₹51999 लिस्ट की गई है, हालांकि आप अगर इस इस कीमत पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की तरफ से आपको 50,499 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. हालांकि यह एक्सचेंज बोनस अगर लागू हो जाए तो आपको इस फोन के लिए सिर्फ ₹1500 ही चुकाने पड़ेंगे, लेकिन ऐसा काम ही होता है जब ग्राहकों को पूरा एक्सचेंज बोनस मिल जाए क्योंकि इतना बोनस हासिल करने के लिए आपके पास तकरीबन नए जैसा और महंगा मॉडल होना चाहिए. अगर आपके पास अच्छी कंडीशन वाला ऐसा ही मॉडल मौजूद है तो आप अपने पुराने स्मार्टफोन को देखकर इतना भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर ले सकते हैं.

Trending news