GoPro HERO9 पर 17501 रुपये का छप्परफाड़ डिस्काउंट, वीडियो क्वॉलिटी देती है आईफोन को टक्कर
Advertisement
trendingNow11776582

GoPro HERO9 पर 17501 रुपये का छप्परफाड़ डिस्काउंट, वीडियो क्वॉलिटी देती है आईफोन को टक्कर

Go Pro Hero 9: Go Pro Hero 9 की कीमत थोड़ी ज्यादा जरूर थी लेकिन अमेजन पर मिलने वाले इस डिस्काउंट के बार में जानने के बाद आप भी शायद इसे तुरंत ही बुक कर लेंगे. 

GoPro HERO9 पर 17501 रुपये का छप्परफाड़ डिस्काउंट, वीडियो क्वॉलिटी देती है आईफोन को टक्कर

Go Pro Hero 9 Discount: Go Pro Hero 9 एक दमदार ऐक्शन कैमरा है जिसका इस्तेमाल सालों से यूट्यूबर्स करते आ रहे हैं. फूड ब्लॉगर्स हों या ऑटोमोबाइल एंथूज़िआस्ट हों. हर कोई गो प्रो ऐक्शन कैमरा का इस्तेमाल करता ही है. मार्केट में फिलहाल गो प्रो हीरो 11 ऐक्शन कैमरा मौजूद है लेकिन ऐसा नहीं है कि गो प्रो हीरो 9 की बिक्री पर कोई भी असर पड़ा हो. हालांकि कुछ समय पहले इसकी कीमत काफी ज्यादा थी लेकिन अमेजन ने लोगों को बड़ी राहत देते हुए इसकी कीमत में भारी कटौती की है जिसके बाद अब इसे ग्राहक बेहद ही किफायती दाम में खरीद सकते हैं. अगर आपको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट

अगर आपको अभी तक जानकारी नहीं है कि आखिर ये डिस्काउंट कहां पर दिया जा रहा है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये डिस्काउंट Amazon पर मिल रहा है और आप भी अगर इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है. दरअसल GoPro HERO9 ऐक्शन कैमरा की असल कीमत वैसे तो 45,500 रुपये है, लेकिन इस पर मौजूदा समय में अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है जो 38 परसेंट का है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद ग्राहकों को अपनी जेब ढीली करने की जरूरत नहीं पड़ती है.  

आपको बता दें कि इस भयंकर डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को ज्यादा परेशान करने की जरूरत नहीं है. डिस्काउंट ऑफर पहले से ही दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इस ऐक्शन कैमरा को खरीदने के लिए, 45500 रुपये नहीं बल्कि 17501 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. ये एक किफायती कीमत है जिसमें गो प्रो मिलना काफी ज्यादा मुश्किल है, अगर आप इस किफायती कीमत पर ऐक्शन कैमरा खरीदना चाहते हैं तो ये ऑफर आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. 

Trending news