Google Pixel 7 Pro पर 30,600 रुपये का बंपर डिस्काउंट, सीरीज 8 की लॉन्चिंग से पहले जमकर हो रही बिक्री
Advertisement
trendingNow11885384

Google Pixel 7 Pro पर 30,600 रुपये का बंपर डिस्काउंट, सीरीज 8 की लॉन्चिंग से पहले जमकर हो रही बिक्री

Google Pixel 7 Pro Discount: कैमरा और प्रोसेसर के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई तोड़ नहीं है, ऐसे में इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेकर आप एक फायदे की डील हासिल कर सकते हैं. 

Google Pixel 7 Pro पर 30,600 रुपये का बंपर डिस्काउंट, सीरीज 8 की लॉन्चिंग से पहले जमकर हो रही बिक्री

Google Pixel 7 Pro Discount Offer: Google pixel 7 Pro एक दमदार कैमरा स्मार्टफोन है जिसके पीछे दुनिया दीवानी है. भारत में यह स्मार्टफोन आईफोन के लेटेस्ट मॉडल को टक्कर देता है क्योंकि इसमें एक बेहद ही पावरफुल कैमरा सेटअप ऑफर किया जाता है साथ ही साथ इसमें एक शक्तिशाली चिप भी दी जाती है जो इसकी प्रोसेसिंग स्पीड को आपकी सोच से भी तेज बनती है. इन सभी खासियतों की बदौलत Google pixel 7 Pro कंपनी का एक दमदार प्रोडक्ट है. हालांकि इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा है ऐसे में ऐसे खरीदना आपका बजट बिगाड़ सकता है. अगर आप इसे लंबे समय से खरीदना चाहते हैं लेकिन कीमत की वजह से आपके पीछे हटाना पड़ता है तो अब यह समस्या नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट से इसकी खरीदारी करने पर आपको बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट

Google pixel 7 Pro की खरीदारी अगर आप फ्लिपकार्ट से करते हैं तो आपको अच्छे खासे डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. अगर बात की जाए इसके लिस्टेड प्राइस की तो फ्लिपकार्ट पर ये 84,999 रुपये है. यह कीमत चुका पाना कुछ लोगों के लिए काफी मुश्किल होता है ऐसे में अगर आपका बजट ₹10000 या ₹20000 कम है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.

दरअसल Google pixel 7 Pro को अब ग्राहक हजारों रुपये कम कीमत में खरीद सकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस स्मार्टफोन के लिस्टेड प्राइस पर दमदार एक्सचेंज ऑफर की पेशकश की जा रही है. यह एक्सचेंज ऑफर पूरे 30,600 रुपये का है. इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन होना चाहिए और अगर वह अच्छी कंडीशन में है और उसका कोई भी पार्ट डैमेज नहीं है तो, यह डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है जिसमें आप 30,600 रुपये तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और इस स्मार्टफोन को 54,399 रुपये में खरीद सकते हैं.

Trending news