30 दिनों तक एकदम Free मिलेगा अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, तुरंत कर लें ये काम
Advertisement
trendingNow11780733

30 दिनों तक एकदम Free मिलेगा अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, तुरंत कर लें ये काम

Free OTT Subscription: फ्री अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में लेने के लिए बस इन स्टेप्स को फॉलो करना है और उसके बाद यूजर्स पूरे एक महीने तक फ्री में लेटेस्ट मूवीज का मजा ले सकते हैं. 

30 दिनों तक एकदम Free मिलेगा अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, तुरंत कर लें ये काम

Free Amazon Prime: अगर आपके पास अब तक अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो अब आपको इस इस्तेमाल करने के लिए पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि अब आपको अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप फ्री में दी जा रही है. आपको बता दें कि अमेजॉन प्राइम डे सेल की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में 15 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक इस सेल का लाभ लिया जा सकता है. अगर आपके पास अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप नहीं है तो इसके लिए अब आपको पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है और आप पूरे 30 दिनों तक इसके मेंबर बने रह सकते हैं वह भी फ्री. अगर आप भी इस मेंबरशिप का फायदा लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है.

इसके लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है बस हम आपको कुछ स्टेप्स बताएंगे जिन्हें आपको फॉलो करना है और उसके बाद आप इस मेंबरशिप को फ्री में इस्तेमाल करने के लिए एलिजिबल हो जाएंगे. फ्री मेंबरशिप के लिए वैसे तो आपको काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं लेकिन यहां पर इस ऑफर का इस्तेमाल करके आप फ्री में ही इस मेंबरशिप का फायदा ले सकते हैं. इसके बाद जैसे ही आप एक महीने का फ्री ट्रायल पूरा कर लेते हैं उसके बाद आपको 1499 रुपए भरने पड़ेंगे जो ऑटोमेटिक तरीके से आपके अकाउंट से ही डिडक्ट हो जाएगा.

कौन से स्टेप्स करने पड़ेंगे फॉलो

फ्री मेंबरशिप का लाभ लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने अमेजॉन पेज को ओपन करना पड़ेगा इसके बाद यहां पर आपको साइन इनटू जॉइन प्राइम पर टैप करना पड़ेगा. अब आपको अपना 30 दोनों का फ्री ट्रायल वाले ऑप्शन पर जाकर क्लिक करना है जिसके बाद आपको पेमेंट मॉड सेलेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाएगा जिसमें आप अपने कार्ड के साथ ही अपना यूपीआई भी चुन सकते हैं. जैसे ही आप पेमेंट मॉड सिलेक्ट करेंगे वैसे ही आपका फ्री ट्रायल शुरू हो जाएगा और 30 दिनों के बाद जब यह खत्म होगा तो आपके बताए गए पेमेंट मॉड से अपने आप ही पैसे काट लिए जाएंगे.

Trending news