सस्ते लेकिन धांसू हैं ये Earbuds, ऑडियो क्वॉलिटी ऐसी जो उड़ा देगी आपके होश
Advertisement
trendingNow11916331

सस्ते लेकिन धांसू हैं ये Earbuds, ऑडियो क्वॉलिटी ऐसी जो उड़ा देगी आपके होश

Earbuds in Budget Range: आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ बेहद ही दमदार इयरबड्स लेकर आए हैं. ये ईयरबड्स बेहद ही किफायती हैं साथ ही साथ काफी प्रीमियम नजर आते हैं. 

सस्ते लेकिन धांसू हैं ये Earbuds, ऑडियो क्वॉलिटी ऐसी जो उड़ा देगी आपके होश

Earbuds with Lighting Case: अगर आप यूनीक ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको एक तगड़ा डिजाइन और यूनीक फीचर्स भी मिलें साथ ही साथ आपको एक दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस भी मिले, तो ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ बेहद ही दमदार इयरबड्स लेकर आए हैं. ये ईयरबड्स बेहद ही किफायती हैं साथ ही साथ काफी प्रीमियम नजर आते हैं. 

Boult Audio Maverick with Quad Mic ENC

अगर आप इस ऑप्शन को पसंद कर रहे हैं तो बता दें आपको इसमें एक क्लिक और हाईटेक डिजाइन देखने को मिल जाता है जिसमें आपको एलईडी लाइटिंग भी देखने को मिल जाती है जो इसे और ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी बनाती है. अगर बात की जाए ऑडियो क्वालिटी की तो इसमें एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन देखने को मिलता है जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है लेकिन आपको इसके लिए कई हजार खर्च करने की जरूरत नहीं है. अगर आप फ्लिपकार्ट से मावेरिक को परचेज करते हैं तो आपको इसके लिए सिर्फ ₹1,097 चुकाने पड़ेंगे जो हमें लगता है कि एक सबसे किफायती कीमत होती है. रात के समय में इन्हें तलाश ना बेहद ही आसान रहता है और आप इन्हें अपने ग्रुप में ले जाकर लोगों को दिखा भी सकते हैं.

Mivi Commando X9 Earbuds, Dual RGB Lights

कंपनी ने इसे हाल फिलहाल में ही लांच किया है और इसकी सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली आरजीबी लाइटिंग जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चेंज कर सकते हैं. इस लाइटिंग को बदलने के लिए आपको चार्जिंग केस में एक बटन मिल जाता है जो आपको अपनी पसंदीदा आरजीबी लाइटिंग चुनने में मदद करता है. नॉइस कैंसिलेशन जैसे दमदार फीचर्स से लैस यह ऑप्शन आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वालिटी ऑफर करता है. आपको बता दें कि इसका तकरीबन हर फीचर यूजर्स को काफी पसंद आएगा उसके पीछे वजह है कि कंपनी ने इसे खासतौर से गेमिंग के लिए तैयार किया है ऐसे में गेमर्स को हर फीचर बेहद ही दमदार चाहिए होता है और उन्हीं के हिसाब से इसे तैयार किया गया है. अगर आप म्यूजिक सुनते हैं या फिर गेमिंग करते हैं, दोनों ही मामलों में इस ऑप्शन का कोई जवाब नहीं है. अगर आपको यह महंगा लग रहा है तो बता दें कि फ्लिपकार्ट से आप इसे सर 1,299 रुपए में खरीद सकते हैं.

Trending news