दो बीवियों वाले YouTuber Armaan Malik की वाइफ ने रेस्टोरेंट में चुराया 1 लाख 60 हजार का फोन, वीडियो देख होंगे शॉक्ड
Advertisement
trendingNow11828632

दो बीवियों वाले YouTuber Armaan Malik की वाइफ ने रेस्टोरेंट में चुराया 1 लाख 60 हजार का फोन, वीडियो देख होंगे शॉक्ड

YouTuber Armaan Malik का लेटेस्ट ब्लॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ब्लॉग में अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ नजर आ रहे हैं. तभी अचानक अरमान की पहली बीवी चुपके से किसी और का फोन चुरा लेती हैं और कैमरे में सब कुछ रिकॉर्ड हो जाता है.

यूट्यूबर अरमान मलिक की बीवी ने चुराया फोन

YouTuber Armaan Malik Video: दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) का लेटेस्ट ब्लॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस नए ब्लॉग में अरमान मलिक अपनी दोनों बीबियों और बड़े बेटे चीकू के साथ फुल ऑन मस्ती करते नजर आ रहे हैं. लेकिन आखिर में अरमान मलिक की वाइफ ऐसी हरकत कर देती है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. अरमान की बीवी चुपके से एक शख्स का फोन चुरा लेती है. ये फोन इतना ज्यादा महंगा है जिसकी कीमत जान आपका सिर चकरा जाएगा.

जिम में बीवियों के साथ दिखे अरमान मलिक
यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) और उनकी दोनों बीवियां अपने रुटीन का पल-पल का अपटेड देती हैं. लेटेस्ट ब्लॉग की शुरुआत जिम से हुई जहां पर चीकू पुशअप्स करता हुआ नजर आ रहा है. चीकू को देखकर अरमान मलिक की पहली बीवी पायल काफी खुश हो जाती है. वो कहती है कि मैं 12 साल से जिम कर रही हूं लेकिन पुशअप्स करना नहीं सीख पाई लेकिन चीकू काफी अच्छा पुशअप्स करता है.

 

 

बीवी ने चुराया 1 लाख 60 हजार का फोन
इसके बाद अरमान मलिक अपनी दोनों वाइफ के साथ घूमने जाते हैं और उसके बाद रेस्टोरेंट में स्नेक्स ऑर्डर करते हैं. इसके बाद अरमान मलिक की पहली बीवी (Payal Malik) चुपसे से अरमान मलिक के दोस्त जिनका नाम मंदीप है उनका फोन चुरा लेती है जो टेबल पर रखा था. पायल कृतिका और अरमान के साथ मिलकर मंदीप के साथ प्रैंक करती हैं. मंदीप को जब फोन नहीं मिलता है तो वो रेस्टोरेंट के बाहर आकर अरमान से कहता है कि मेरा बहुत महंगा फोन हैं नहीं मिल रहा. काफी देर बाद मंदीप को अरमान की वाइफ पर शक होता है और वो मंदीप को उनका फोन वापस कर देती है. आपको बता दें, अरमान मलिक करोड़ों के मालिक है. यूट्यूब के अलावा अरमान मलिक अपने बाकी बिजनेस से मोटी रकम कमाते हैं. यहां तक कि उनकी दोनों बीवियां भी सोशल मीडिया के जरिए काफी मोटी रकम कमाती हैं.

 

 

Trending news