दोबारा मां बनने वाली हैं 'ये रिश्ता कहलाता है' की कीर्ति, Video में दिखाया बेबी बंप
Advertisement
trendingNow12154511

दोबारा मां बनने वाली हैं 'ये रिश्ता कहलाता है' की कीर्ति, Video में दिखाया बेबी बंप

Mohena Kumari दोबारा मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने पिंक सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बॉलीवुड गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को हर कोई बधाई दे रहा है.

मोहिना कुमारी

Mohina Kumari Pregnant: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कीर्ति का रोल निभाने वाली मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) दोबारा मां बनने वाली हैं. मोहिना ने ये गुड न्यूज एक वीडियो शेयर करके दी जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. इस वीडियो में मोहिना पिंक कलर का फिटिंग का सूट पहने हुई हैं और डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर सेलेब्स मोहिना को बधाई दे रहे हैं. 

दोबारा बनने वाली हैं मां
मोहिना ने इस गुड न्यूज को एक प्यारे से वीडियो के साथ शेयर किया है. वीडियो शेयर कर लिखा- 'मैं अयांश के वक्त प्रेग्नेंसी में इसी गाने को सुनती थी. उम्मीद करते हैं कि ये सफर भी बेहतरीन होगा. बेबी के जन्म के बाद ये गाना मेरे लिए और मीनिंगफुल हो गया. अयांश ने हमारी जिंदगी को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया. मैं इस गाने को फिर से सुन रही हूं ताकि ये मेरी जिंदगी की आने वाली खुशियों को और भी खुशनुमा बना दें.' 

किरण राव के बदले सुर, अब देखना चाहती हैं 'एनिमल'; बोलीं- सुना है संदीप रेड्डी वांगा का क्राफ्ट अच्छा है

 

2022 में दिया था बेटे को जन्म
मोहिना ने साल 2022 में पहले बेटे अयांश को जन्म दिया था. एक्ट्रेस रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. इन्होंने 14 अक्टूबर 2019 को बिजनेसमैन सुयश रावत से शादी की थी. सुयश उत्तराखंड कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के बेटे हैं. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari)

 

शादी के बाद छोड़ी इंडस्ट्री
मोहिना को पॉपुलैरिटी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो से मिली थी. हालांकि शादी के बाद मोहिना ने टीवी इंडस्ट्री से किनारा कर लिया और अपने घर परिवार में मस्त हो गईं. हालांकि फैंस के साथ एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. यहां तक कि कभी बेटे, कभी पति तो कभी अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं जिस पर उनके फैंस प्यार लुटाते रहते हैं. 

Trending news